बिग बॉस 15: टिकट टू फिनाले में तेजस्वी प्रकाश ने  करण कुंद्रा को  दिया  धोखा,  निशांत भट से मिलाया हाथ

बिग बॉस 15 के घर में हर दिन नए ट्विस्ट, टर्न, ड्रामा, झगड़े के साथ शुरू होता है. घर में कब क्या हो जाए कोई भी नहीं जानता है. आने वाले एपिसोड में यह देखने को मिलेगा कि बिग बॉस ‘टिकट टू फिनाले’ टास्क की घोषणा करेंगे. इस टास्क के जरिए वीआईपी कंटेस्टेंट सीधे तौर पर फिनाले में जा सकते हैं. इस वक्त बिग बॉस 15 में रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी, अभिजीत बिचुकले, राखी सावंत और उनके पति रितेश वाइल्ड कार्ड वीआईपी प्रतियोगी हैं. हालांकि इस टास्क में पावर सभी नॉन-वीआईपी कंटेस्टेंट टास्क के साथ में होगा.

बिग बॉस यह कहकर शुरू करते हैं कि इस सीजन में हमेशा कहा गया है कि केवल वीआईपी प्रतियोगियों को ही बीबी 15 ट्रॉफी और शो जीतने का अधिकार है. हालांकि, अभी बिग बॉस जारी है. बिग बॉस घोषणा करते हैं कि इतिहास में पहली बार वीआईपी प्रतियोगियों को सीजन के 10 वें सप्ताह में ही टिकट टू फिनाले जीतने का मौका मिलेगा. यह सुनकर सभी कंटेस्टेंट हैरान और उत्साहित हो जाता है. सभी इस टास्क में अपना बेस्ट देने की कोशिश करेंगे.

बिग बॉस आगे कहते हैं कि ‘टिकट टू फिनाले’ जीतकर एक प्रतियोगी सीधे शो के फिनाले सप्ताह में अपनी जगह सुनिश्चित कर सकता है, लेकिन गैर-वीआईपी प्रतियोगियों जिसमें शमिता शेट्टी, करण कुंद्रा, प्रतीक सहजपाल, तेजस्वी प्रकाश, उमर रियाज, निशांत भट और राजीव अदतिया की पूरी प्रक्रिया में भूमिका होगी. इस टास्क में तेजस्वी प्रकाश ने करण कुंद्रा के पीठ में बुरी तरह छुरा घोंपा है.

बिग बॉस 15 में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की नजदीकियों से हर कोई वाकिफ है. दोनों एक दूसरे के साथ अक्सर टाइम बिताते हुए देखे जाते हैं. दोनों की लव स्टोरी घर से लेकर बाहर तक सुर्खियों में हैं. ‘टिकट टू फिनाले’ टास्क के दौरान तेजा ने करण को धोखा दिया. जिससे करण का दिल बुरी तरह टूट जाता है.

हुआ यूं कि इस टास्क के पहले राउंड में करण की मदद से तेजा पहला राउंड जीत जाती है. जिसके बाद इनाम के तौर पर उसे एक कंटेस्टेंट को चुनना होता है. जिसके बाद तेजा करण को ना चुनकर निशांत भट्ट का चयन करती हैं. तेजस्वी के इस कदम से सभी हैरान रह जाते है. वहीं करण बुरी तरह टूट जाते हैं. उन्हें समझ नहीं आता है कि तेजा ने उनकों क्यों नहीं चुना. जिसके बाद दोनों में काफी बहस होती है.

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!