; पोर्नोग्राफी केस में राज कुंद्रा को कोर्ट से मिली बड़ी राहत, 4 हफ्ते तक गिरफ्तारी पर लगी रोक - Namami Bharat
पोर्नोग्राफी केस में राज कुंद्रा को कोर्ट से मिली बड़ी राहत, 4 हफ्ते तक गिरफ्तारी पर लगी रोक

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को एडल्ड फिल्म बनाने के मामले में सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिली है. कोर्ट ने कुंद्रा को अंतरिम संरक्षण की राहत देते हुए चार हफ्ते तक गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है. इसके साथ ही महाराष्ट्र सरकार को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है.

दरअसल बीते 25 नवंबर को एडल्ड फिल्म बनाने के मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट ने उनकी याचिका को खारिज कर दिया था. जिसके बाद राज कुंद्रा ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था. इस केस में तीन अन्य लोग उमेश कामत, सुवोजित चौधरी और सैम अहमद भी आरोपी हैं. राज कुंद्रा ने उच्च न्यायालय के समक्ष याचिका में कहा था कि वीडियो कामुक है, यह वास्तव में कोई शारीरिक या यौन गतिविधि नहीं दिखाते थे. उन्होंने आगे कहा कि वह ऐसे वीडियो बनाने या प्रसारित करने में शामिल नहीं थे; उन्होंने दावा किया था कि उन्हें मामले में गलत तरीके से फंसाया गया है.

गौरतलब है कि जब से राज कुंद्र पोर्न केस में गिरफ्तार हुए थे, तब से ही शर्लिन चोपड़ा उनके खिलाफ लगातार बोल रही थी. शर्लिन ने राज पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. उन्होंने कहा था कि राज कुंद्रा ने उन्हें एडल्ट इंडस्ट्री में धकेल दिया था. अबतक वह राज के लिए करीब 15 से 20 प्रोजेक्ट कर चुकी है.

आपको बता दें कि राज कुंद्रा को इसी साल जुलाई में गिरफ्तार किया गया था. राज पर एडल्ड फिल्म बनाने और उन्हें हॉट शॉट्स नामक ऐप पर दिखाने का आरोप था. जिसके बाद उन्हें सितंबर में राज कुंद्रा को जमानत मिली थी. राज कुंद्रा के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 292, 293 और आईटी एक्ट सेक्शन 66ई, 67, 67ए के तहत मामला दर्ज किया गया है.

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!