; Salman Khan के 10 साल के भतीजे योहान को हुआ कोरोना - Namami Bharat
Salman Khan के 10 साल के भतीजे योहान को हुआ कोरोना

कोरोना ने एक बार फिर अपना असर दिखाना शुरू कर दिया है। आमजन से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक एक बार फिर इसकी चपेट में आ रहे हैं। सोमवार को करीना कपूर और अमृता अरोड़ा के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई थी। फिर सोहेल खान और संजय कपूर  की पत्नियां यानी सीमा खान  और महीप कपूर भी कोविड 19 का शिकार हो गई है। अब खबर है कि सलमान खान का 10 साल का भतीजा योहान खान भी कोरोना संक्रमित हो गया है। आपको बता दें कि योहान सोहेल खान और सीमा खान का छोटा बेटा है। रिपोर्ट्स की मानें तो बीएमसी ने कोरोना नियमों का पालन करते हुए उस जगह को सील कर दिया है जहां सीमा खान और 10 साल के योहान रहते हैं। 

आपको बता दें कि सीमा-महीप से पहले करीना और अमृता के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई थी। करीना ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर लिखा था- मैं कोविड पॉजिटिव पाई गई हूं। जिसके बाद मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और सारे मेडिकल प्रोटोकॉल को फॉलो कर रही हूं। मैं उन सभी लोगों से गुजारिश करती हूं जो मेरे संपर्क में आए हैं कि वो अपना कोविड टेस्ट जरूर करवाएं। मेरी फैमिली और मेरे स्टाफ को कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज लग चुकी हैं। फिलहाल उनमें से किसी को कोई लक्षण नहीं है। शुक्र है मैं बेहतर फील कर रही हूं और जल्द ही इससे उबर जाऊंगी।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो करीना कपूर और अमृता अरोड़ा पिछले दिनों अपनी गर्ल गैंग के साथ कई पार्टी में स्पॉट की गई थीं और दोनों ने कोविड नियमों का उल्लंघन किया था। एक पार्टी में उनकी बहन करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा  भी शामिल हुई थी। ये पार्टी रिया कपूर  के घर पर हुई थी। खबरों की मानें तो बीएमसी ने करीना और अमृता के संपर्क में आने वाले लोगों की आरटीपीसीआर जांच के आदेश दिए हैं। पार्टी में शामिल होने वाले लोगों की ट्रेसिंग की जा रही है।  बीएमसी ने दोनों का घर सील कर दिया है। 

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!