; मेरा घर COVID का हॉटस्पॉट नहीं, करण जौहर ने ट्रोलर्स को दिया जवाब - Namami Bharat
मेरा घर COVID का हॉटस्पॉट नहीं,  करण जौहर ने ट्रोलर्स को दिया जवाब

फिल्ममेकर करण जौहर ने बीते दिनों कभी खुशी कभी गम के 20 साल पूरे होने की खुशी पर अपने घर पार्टी रखी थी. इस पार्टी में कई सेलेब्स पहुंचे थे. जिसके बाद अमृता अरोड़ा और करीना कपूर खान पॉजिटिव पाई गई थी. उसके एक दिन बाद सोहेल खान और संजय कपूर की बीवी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी. इस कोरोना विस्फोट के बाद बीएमसी ने सबी के घर को सील कर दिया था और पार्टी में मौजूद सभी सेलेब्स को टेस्ट करवाने की हिदायत दी थी.

हालांकि करण जौहर RT-PCR टेस्ट में कोरोना नेगेटिव पाए गए थे. इन सब की वजह से करण जौहर को काफी ट्रोलिंग झेलनी पड़ी थी. खुद पर लगे सभी इल्जामों पर सफाई देते हुए करण ने पोस्ट लिखा है. करण ने सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए दो बार अपने टेस्ट करवाए और इसकी जानकारी इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर की हैं.

करण जौहर ने लिखा, “मेरे परिवार और मैंने आरटी-पीसीआर टेस्ट करवाए हैं और भगवान की कृपा से हम सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई हैं! वास्तव में मैंने दो बार टेस्ट करवाए है. दोनों बार मेरी रिपोर्ट नेगेटिव आई है. मैं वास्तव में सबसे बड़े प्रयासों की सराहना करता हूं हमारे शहर की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए बीएमसी … उन्हें सलाम.

करण ने आगे लिखा, मीडिया के कुछ सदस्यों को, मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि 8 लोगों की सभा को “पार्टी” नहीं कहा जा सकता है … और मेरा घर जहां कोविड प्रोटोकॉल की पालना की जाती है, वह निश्चित रूप से COVID का “हॉटस्पॉट” नहीं है. हम सभी जिम्मेदार हैं और हर समय मास्क पहनते हैं. कोई भी उस महामारी को हल्के में नहीं लेगा … मीडिया के कुछ सदस्यों से मेरा अनुरोध है कि अपनी रिपोर्टिंग पर थोड़ा संयम रखें, बिना फैक्ट्स के रिपोर्ट करने से बचें.

आपको बता दें कि करण जौहर के घर में करीना कपूर, अमृता अरोड़ा, सीमा खान, करिश्मा कपूर समेत अन्य सेलेब्स मौजूद थे. खबरें हैं कि इस पार्टी में एक शख्स बीमार था. जिससे अन्य लोगों को कोरोना हुआ है. सभी सेलेब्स होम क्वारनटीन में हैं. बीएमसी रोजाना इन सभी की मेडिकल कंडीशन पर नजर बनाए हुए है.

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!