; शाहरुख खान के घर 'मन्नत' पहुंची NCB की टीम, अनन्या पांडे के घर भी की जांच-पड़ताल - Namami Bharat
शाहरुख खान के घर ‘मन्नत’ पहुंची NCB की टीम, अनन्या पांडे के घर भी की जांच-पड़ताल

पिछले साल जब अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत  के निधन की जांच के दौरान सामने आए ड्रग्स एंगल के बाद बॉलीवुड सितारों की जांच-पड़ताल शुरू हुई। जो अब तक चली आ रही है। बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम उनके घर मन्नत भी पहुंची। अधिकारियों का कहना है कि एनसीबी की टीम शाहरुख खान के घर किसी भी प्रकार की जांच के लिए नहीं बल्कि पेपर वर्क पूरे करने के लिए पहुंची है। शाहरुख खान के घर के अलावा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की दूसरी टीम बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे के घर भी पहुंची, साथ ही वहां छापा भी मारा।

शाहरुख खान के साथ-साथ अनन्या पांडे के घर भी एनसीबी की टीम पहुंची है बता दें आर्यन खान की चैट से अनन्या के तार जुड़े होने की बात कही जा रही है. ऐसे में अनन्या को एनसीबी के अधिकारियों ने समन किया है और पूछताछ के लिए अपने दफ्तर बुलाया है।एनसीबी के सामने अनन्या को 2 बजे हाजिर होना है. आज ही शाहरुख, बेटे आर्यन खान से आर्थर रोड जेल में मिलकर गए हैं. दोनों ने बातचीत की. शाहरुख को देख आर्यन खान रोने लगे थे और उन्होंने पिता को बताया था कि उन्हें जेल का खाना पसंद नहीं आ रहा है. दोनों बाप-बेटे की बातचीत एक शीशे की दीवार के सामने बैठकर इंटरकॉम से हुई.। यह बातचीत 16 से 18 मिनट चली है।

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!