मुंबई: रिहायशी इमारत की 19वीं मंजिल में लगी आग, बचने के लिए बालकनी से लटका शख्स की मौत

देश की औद्योगिक राजधानी मुबंई में लालबाग इलाके की 60 मंजिला इमारत में भीषण आग लग गई है. बताया जा रहा है कि आग इतनी भीषण है कि ये 17 मंजिल से 25 मंजिल तक फैल गई है. दूर से ही धुएं का गुबार देखा जा सकता है. बिल्डिंग से आग की लपटें निकल रही हैं. जानकारी मिली है कि करी रोड इलाके में स्थित ये बिल्डिंग निर्माणाधीन है. फिलहाल मौके पर दमकल विभाग की कई गाड़ियां मौजूद हैं.

बिल्डिंग में आग की एक वीडियो के मुताबिक, एक शख्स आग से बचने के लिए बालकनी से लटकता दिख रहा है और बाद में नीचे गिर जाता है. जिससे उसकी मौत हो गई है. जानकारी के मुताबिक एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया है. वहीं, घटना स्थल पर मेयर किशोरी पेडनेकर भी पहुंच गई हैं.

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!