; हरियाणा में भयानक सड़क हादसा, एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत - Namami Bharat
हरियाणा में भयानक सड़क हादसा, एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत

हरियाणा के झज्जर जिले में बहादुरगढ़ में बड़ा सड़क हादसा हुआ है. इस भीषण सड़क हादसे  में आठ लोगों की मौत हो गई, तो वहीं एक बच्चा घायल है. जबकि मृतकों में एक बच्चा और तीन महिलाएं शामिल हैं. वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।  

जानकारी के अनुसार, बहादुरगढ़ के बादली और फरुखनगर के बीच केएमपी एक्सप्रेसवे हाईवे  पर यह हादसा हुआ है. अर्टिगा कार में सवार लोग गुड़गांव की तरफ जा रहे थे. इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने गाड़ी में पीछे से टक्कर मार दी, इससे आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।  

हादसे के बाद आरोपी ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. पुलिस ने शवों की पहचान और पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल भिजवाया है.  मौके पर पहुंचे जाच पुलिस अधिकारी ने बताया कि हादसे में आठ लोगों की मौत हुई है. फरार ट्रक चालक की तलाश की जा रही है. हादसे के पड़ताल में पुलिस जुटी हुई है. घायल बच्चे का अस्पताल में इलाज चल रहा है।  

जानकारी के अनुसार, केएमपी एक्सप्रेसवे हाईवे पर हादसे में मारे गए लोग यूपी के फिरोजाबाद के रहने वाले थे. फिरोजाबाद के नगला अनूप गांव के लोग गोगा मेड़ी से वापस घर जा रहे जा रहे थे. बताया जा रहा है कि सभी मृतक एक ही परीवार से हैं.किराये की अर्टिगा गाड़ी में कुल ग्यारह लोग सवार थे. घटना के दौरान गाड़ी रुकी हुई थी और कुछ लोग टॉयलेट के लिए उतरे थे. फिलहाल गाड़ी का ड्राइवर, एक महिला और एक बच्ची की जान बच पाई है और बाकी आठ लोगों की मौत हो गई है।  

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!