एमसीडी की लापरवाही से स्कूलों के शिक्षक हुए कोरोना पॉजिटिव- दुर्गेश पाठक

नई दिल्ली: 9 अप्रैल 2021।आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता दुर्गेश पाठक ने शुक्रवार को बयान जारी करते हुए कहा कि ऐसा लगता है कि एमसीडी अपने अंतर्गत आने वाले स्कूलों को सैनिटाइज नहीं करा रही है जिसके कारण शिक्षक कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। टीचरों की मांग है कि एमसीडी के स्कूलों को सैनिटाइज किया जाए जिससे शिक्षकों के संक्रमित होने का खतरा कम हो। आम आदमी पार्टी ने भाजपा से एमसीडी शिक्षकों की मांग को जल्द से जल्द पूरा करने की मांग की है। साथ ही दुर्गेश पाठक ने कहा कि यदि भाजपा शासित एमसीडी अपने कर्मचारियों का ध्यान नहीं रख सकती है तो दिल्ली की जनता का ध्यान किस प्रकार रखेगी?

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता व एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने कहा कि दिन प्रतिदिन भारतीय जनता पार्टी का एमसीडी के कर्मचारियों पर कहर बढ़ता चला जा रहा है।भाजपा दिल्ली की जनता से इतने बड़े-बड़े वादे करती है लेकिन वह एमसीडी में बैठकर अपने मुख्य कामों को भी पूरा करने में हमेशा ही फेल होती है। दिल्ली की जनता को तो छोड़ो, एमसीडी कर्मचारी जो किसी भी स्थिति में अपना काम पूरा करने से पीछे नहीं हटते हैं, भाजपा अपने कर्मचारियों का ध्यान रखने में भी फेल हुई है। एमसीडी अपने कर्मचारियों का भी ध्यान नहीं रखती है, कभी वेतन नहीं देते, कभी बोनस नहीं देते तो कभी मेडिकल सुविधाएं नहीं देते हैं और अब एमसीडी के शिक्षक कोरोना पॉजिटिव हो रहे हैं तो उनके स्कूलों को सैनिटाइज नहीं करा रहे हैं। 

दुर्गेश पाठक ने कहा, जब कोरोना इतनी तेजी से बढ़ रहा है तो ऐसी स्थिति में भी भाजपा एमसीडी स्कूलों को सैनिटाइज नहीं करा रही है। परिणामस्वरूप आज एमसीडी के शिक्षक तेजी से कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। वजीरपुर स्कूल के एक टीचर का पूरा परिवार कोरोना से संक्रमित है। टीचरों की शिकायत है कि एमसीडी अपने स्कूलों को सैनिटाइज नहीं करा रही है जिसके कारण टीचर और बच्चों पर कोरोना का खतरा बढ़ गया है। भाजपा की लापरवाही से परेशान हो चुके कर्मचारियों ने एमसीडी से स्कूलों को सैनिटाइज कराने की मांग कर रहे हैं जिससे शिक्षकों के संक्रमित होने का खतरा कम हो।

स्कूलों को सैनिटाइज कराने की मांग करते हुए हुए दुर्गेश पाठक ने कहा, मैं एमसीडी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता जी से कहना चाहता हूं कि अपनी लापरवाही के कारण शिक्षकों और बच्चों के स्वस्थ्य को खतरे में ना डालें। यदि भाजपा शासित एमसीडी अपने कर्मचारियों का ध्यान नहीं रख सकती है तो दिल्ली की जनता का ध्यान किस प्रकार रखेगी? आम आदमी पार्टी ये मांग करती है कि एमसीडी के शिक्षकों की मांग पूरा किया जाए और जल्द से जल्द स्कूलों को अच्छे से सैनिटाइज किया जाए। भाजपा दिल्ली की जनता का ख्याल तो नहीं रख पा रही है, कम से कम अपने कर्मचारियों का ख्याल तो रख लो।

News Reporter

Leave a Reply