; साल 2022 में लाफ्टर क्वीन भारती सिंह देने वाली हैं 'गुड न्यूज' - Namami Bharat
साल 2022 में लाफ्टर क्वीन भारती सिंह देने वाली हैं ‘गुड न्यूज’

लोकप्रिय कॉमेडियन और एक्ट्रेस भारती सिंह वैसे तो अपनी फनी वीडियोज की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. लेकिन इस बार भारती को लेकर खबरें चल रही हैं कि वो प्रेग्नेंट हैं. लेटेस्ट अपडेट के अनुसार, अगले साल में कॉमेडी क्वीन मां बनने जाएगी. हालांकि ऐसी अफवाहों पर भारती ने ना तो पुष्टि की है और न ही खंडन किया है

भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया ने साल 2017 में शादी किया था. जिसके बाद ये कपल कई शो में साथ में नजर आए थे. अब सोशल मीडिया पर भारती की प्रेग्नेंसी की खबरें चल रही है. रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि कपल 2022 में अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे है. कपल के एक करीबी सूत्र ने इसे कंफर्म किया है.

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के इस सूत्र ने कहा है कि यह अभी शुरुआती स्टेज है. जिसकी वजह से भारती आराम पर हैं और उन्होंने अभी के लिए अपनी कार्य को रोक दिया है. वो ज्यादा बाहर नहीं निकल रही और लो प्रोफाइल रह रही है. वहीं, जब इस बारे में भारती सिंह से पूछा गया तो उन्होंने ना तो इनकार किया और न ही इसकी पुष्टि की

भारती सिंह ने कहा, “मैं किसी भी चीज से इनकार या पुष्टि नहीं करूंगी. लेकिन जब सही समय आएगा तो मैं इसके बारे में खुलकर बात करूंगी. ऐसी बातें कोई छिपा नहीं सकता तो जब मैं इसके बारे में बताउंगी तो पब्लिकिली बताउंगी. बता दें कि कपल 2020 से ही बेबी प्लान कर रहे है. वहीं, कुछ समय से भारती सिंह पॉपुलर शो कपिल शर्मा शो में नजर नहीं आ रही हैं. हालांकि हर्ष औऱ भारती सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है.

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!