; करीना कपूर ने शेयर की जेह की क्यूट तसवीर, एक्ट्रेस बोलीं- 'मेरा बेटा, उड़ने का समय आ गया - Namami Bharat
करीना कपूर ने शेयर की जेह की क्यूट तसवीर, एक्ट्रेस बोलीं- ‘मेरा बेटा, उड़ने का समय आ गया

करीना कपूर खान  अपनी जबरदस्त एक्टिंग के लिए जानी जाती है. एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती है. बेबो सोशल मीडिया पर अक्सर अपने फैमिली और दोस्ते के साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं. उनकी फोटोज मिनटों में वायरल भी हो जाती हैं.

करीना कपूर के दो बेटें है. दोनों ही काफी क्यूट है और लाइमलाइट में रहते हैं. हाल ही में करीना ने इंस्टाग्राम पर अपने छोटे बेटे जेह अली खान की फोटो शेयर की है. फोटो में बेबी जेह अपने पेरों पर खड़े होने की कोशिश कर रहे हैं. तसवीर में जेह का चेहरा नहीं दिख रहा है. बस उनके क्यूट से कपड़े और छोटे-छोटे हाथ और पैर दिख रहे हैं

फैंस जेह की इन फोटोज पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. अब तक इस फोटो को 2.50 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. फोटो पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. करिश्मा कपूर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘जेह बाबा’. वहीं फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने हार्ट इमोजी पोस्ट किया. वहीं करीना की ननद सबा अली खान ने लिखा, ‘मेरा जेह जान’. वहीं रिया कपूर ने लिखा कि हैंडसम.

करीना कपूर खान ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘उसके नन्हे कदमों को देखकर ही मैं खुश हो जाती हूं #मेरा बेटा# समय तेजी से भाग रहा है’. इससे पहले करीना कपूर खान ने तैमूर अली खान की तसवीर शेयर की थी. जिसमें लिखा कि तैमूर ऐसे अपनी मां के मूड को ठीक करता है. तैमूर इस वीडियो में झूला झूलते दिखाई दे रहे थे.

करीना कपूर खान के दोनों बेटे अक्सर लाइमलाइट में रहते हैं. दोनों के क्यूटनेस पर फैंस अपनी जान छिड़कते है. एक वक्त था जब तैमूर की एक झलक पाने के लिए फैंस क्रेजी हो जाते थे.

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!