; 'कुंडली भाग्य' फेम संजय गगनानी ने पूनम प्रीत के साथ रचाई शादी, कई सेलेब्स ने की शिरकत - Namami Bharat
1win1.az luckyjet.ar mines-games.com mostbet-casino-uz.com bible-spbda.info роскультцентр.рф
‘कुंडली भाग्य’ फेम संजय गगनानी ने पूनम प्रीत के साथ रचाई शादी, कई सेलेब्स ने की शिरकत

‘कुंडली भाग्य’ फेम एक्टर संजय गगनानी अपनी लेडी लव पूनम प्रीत के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं. उनकी शादी में शो के कई सेलेब्स पहुंचे थे. दोनों की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रही हैं.

संजय गगनानी ने अपनी शादी की फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की है. फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन दिया, 28.11.2021 प्यार हंसी और खुशी के बाद…हम हमेशा साथ रहेंगे. उनकी फोटोज पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं.

अपनी शादी के दिन दोनों कपल बेहद खूबसूरत लग रहे थे. संजय ने क्रीम कलर की शेरवानी पहनी थी, जिसपर थ्रेड से बारीक कढ़ाई की गई थी. वहीं गहरे लाल रंग का जोड़ा पहना था. दोनों साथ-साथ काफी अच्छे लग रहे थे.अपनी शादी में पूनक काभी दिलकश लग रही थी. उन्होंने लहंगे के साथ हेवी ज्वैलरी पहनी थी, हाथों में लाल चूड़ा और माथे पर टीका लगा रखा था. इस दौरान उन्होंने सिमरी मेकअप भी किया हुआ था.

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि दोनों की शादी गुरुद्वारा में हो रही है. वहीं, अंजुम फकीह ने भी संजय गगवानी और पूनम प्रीत को शादी की बधाई दी है. वहीं शादी की और सभी रस्में दिल्ली में हुई.संजय गगवानी की खुशी में शामिल होने के लिए अंजुम फकीह, सुप्रिया शुक्ला, अभिषेक कपूर और रूही चतुर्वेदी शामिल हुए थे.बता दें कि संजय कुंडली भाग्य में पृथ्वी के किरदार में नजर आते हैं. उनका सीरियल में निगेटिव किरदार लोगों को काफी पसंद आता है.

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!