Recent News
उर्वशी रौतेला ने किया अपने सोलमेट का खुलासा, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर दिया हिंट

बॉलीवुड की यंगेस्ट स्टार उर्वशी रौतेला परफेक्शन की तस्वीर हैं। अपनी मेहनत और टैलेंट से एक्ट्रेस बॉलीवुड में कदम रख रही हैं. सबसे ज्यादा ब्यूटी का खिताब अपने नाम कर चुकीं उर्वशी रौतेला एक शानदार डांसर और अदाकारा भी हैं। कई फिल्मों के लिए बैक-टू-बैक शूटिंग के अपने व्यस्त शेड्यूल के बावजूद, उर्वशी रौतेला अपने अनुयायियों के लिए समय निकालती हैं और उन्हें आकर्षक सामग्री के साथ सोशल मीडिया पर अपडेट रखती हैं।

फिल्म अभिनेत्री उर्वशी रौटेला ने अपने सोलमेट के बारे में बात की हैl दरअसल उन्होंने एक वीडियो शेयर किया हैl इसमें वह अपने सोलमेट के बारे में बात करती नजर आ रही हैl उर्वशी रौटेला इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की उभरती हुई अभिनेत्री हैl वह कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैl इसके अलावा वह कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैl वहीं उन्होंने कई शो में भी भाग लिया हैंl

खूबसूरत अभिनेत्री उर्वशी रौतेला हमेशा एक प्रवृत्ति में रहना सुनिश्चित करती हैं और मजेदार सामग्री के साथ अपने फेन्स का मनोरंजन करती हैं। उर्वशी रौतेला ने हाल के एक ट्रेंड पर ध्यान दिया जहां लोग अपने भविष्य के साथी या सोलमेट की भविष्यवाणी करने के लिए इंस्टाग्राम फिल्टर का उपयोग करते हैं। उर्वशी रौतेला इंस्टाग्राम उत्साही होने के कारण अभिनेत्री ने उन्होंने अपने सोलमेट या भविष्य के साथी के नाम का पहला अक्षर जानने क लिए इंस्टाग्राम फ़िल्टर का उपयोग किया और वीडियो को इंस्टाग्राम पे पोस्ट करदिया। क्योंकि वह इस बारे में बहुत उलझन में लग रही थी कि उसकी भविष्य के साथी का वास्तविक पहला प्रारंभिक क्या हो सकता है, उसने अपने प्रशंसकों से पूछा “क्या वह वी, डब्ल्यू, वाई या के है”।

उर्वशी रौटेला ने कई ब्यूटी टाइटल भी जीते हैंl वह बहुत खूबसूरत डांसर और और एक्ट्रेस भी मानी जाती हैl अपने बिजी शेड्यूल के बावजूद वह लगातार कई फिल्मों में काम कर रही हैंl इसके अलावा उर्वशी रौटेला अपने फैंस और फॉलोअर्स को सोशल मीडिया पर कंटेंट के माध्यम से अपडेट करती रहती हैl अब उर्वशी रौटेला ने अपना हालिया वीडियो शेयर किया हैl इसमें उन्हें अपने सोलमेट के बारे में बात करते हुए देखा जा सकता है।

काम के मोर्चे पर, उर्वशी रौतेला एक बड़े बजट की विज्ञान-फाई तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी, और बाद में वह एक द्विभाषी थ्रिलर में दिखाई देने वाली हैं। ब्लैक रोज़” के साथ उर्वशी रौतेला ने हाल ही में “थिरुतु पायल 2” के हिंदी रीमेक के नाम की घोषणा की। जो दिल है ग्रे है। उर्वशी रणदीप हुड्डा के साथ वेब श्रृंखला “इंस्पेक्टर अविनाश” में अभिनय कर रही हैं, जो सुपर कॉप अविनाश मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है।

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!