बालिका वधू में Shivangi Joshi की होगी एंट्री, इस किरेदार में आएंगी नजर

कलर्स चैनल के सुपरहिट शो ‘बालिका वधू’ के एक सफल सीजन के बाद मेकर्स की ओर से कुछ महीने पहले ही इसके दूसरे पार्ट को लॉन्च किया गया था. हालांकि पहले सीजन की तरह इसे दर्शकों का प्यार नहीं मिल पाया, न ही टीआरपी बढ़ी. जिसके बाद मेकर्स ने शो में 10 साल का गैप लेने का फैसला किया है. शो में लीप के बाद सारे किरेदार बदले-बदले से नजर आएंगे।

शो में आनंदी की जगह पर ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम शिवांगी जोशी नजर आएंगी. वहीं ये उन दिनों की बात है फेम रणदीप राय और समृद्धि बावा आनंद और जिगर की भूमिका निभाएंगे. कलर्स की ओर शो का नया प्रोमो जारी किया गया है. जिसमें शिवांगी जोशी की दिलकश अदाए देखने को मिल रही है।

शिवांगी जोशी ने हाल ही में ये रिश्ता क्या कहलाता है की शूटिंग पूरी की है. ऐसे में अब अभिनेत्री आनंदी का किरदार निभाने के लिए उत्साहित हैं. उसी के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा, “बहुत उत्साह और घबराहट है क्योंकि यह मेरे लिए एक बड़ा निर्णय था, लेकिन आखिर में मैंने अपने मन की सुनी. यह एक अच्छा शो है, अच्छा चरित्र है और मुझे इसके बारे में अच्छी भावना थी।

बालिका वधू 2 की कहानी आनंदी और सामाजिक बुराइयों के खिलाफ उसकी लड़ाई के इर्द-गिर्द घूमती है. गुजरात के देवगढ़ में स्थापित, यह शो दो दोस्तों, प्रेमजी (सनी पंचोली) और खिमजी (अंशुल त्रिवेदी) की कहानी को दर्शाता है. शो में एक बाल विवाह में खिमजी की बेटी आनंदी और प्रेमजी के बेटे जिगर की एक-दूसरे से शादी होगी।

अब आनंदी 17 साल की है और उसने अपने ससुराल वालों को आगे की पढ़ाई करने के लिए मना लिया है. ये रिश्ता बोझ सा बन जाएगा. आनंदी इस रिश्ते को तोड़ने की पूरी कोशिश करेगी, लेकिन जिस परिवेश में वो पली-बढ़ी है, वहां पर ऐसा करना पाप माना जाता है।

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!