; सलमान खान की फिल्म ने वीकेंड में की बंपर कमाई, जानें अब तक कमा लिए कितने करोड़ - Namami Bharat
सलमान खान की फिल्म ने वीकेंड में की बंपर कमाई, जानें अब तक कमा लिए कितने करोड़

सलमान खान  कि फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाल कर रही है. बीते शुक्रवार को भाईजान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ रिलीज हो चुकी है. फिल्म में भाईजान और आयुष की एक्टिंग की हर तरफ चर्चा हो रही है. फिल्म में सलमान खान जहां पुलिस की भूमिका में हैं, वहीं आयूष एक गैंगस्टर की भूमिका निभा रहे हैं.

फिल्म ने जहां ओपनिंग डे पर कुछ खास कमाल नहीं किया था. ऐसे में अब वीकेंड पर इसने रफ्तार पकड़ ली है. ऐसा माना जा रहा था कि यह फिल्म पहले दिन ताबड़तोड़ कमाई करेगी. पहले दिन ‘अंतिम’ ने 4.25 से 4. 50 करोड़ तक का कलेक्शन किया था. वहीं दूसरे दिन तकरीबन 5.25 से 5.50 करोड़ तक की कमाई की थी. वहीं तीसरे दिन फिल्म ने तकरीबन 7.50 से 7.75 करोड़ तक की कमाई की है. ऐसे में तीन दिन में फिल्म ने तीन दिन का कुल 18 करोड़ का बिजनेस किया है.

‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ को एक तरफ जहां फैंस देखने के लिए सिनेमाघरो में जा रहे है. कई फैंस ने फिल्म देखकर इसकी जबरदस्त तारीफ की है. वहीं कुछ लोग बॉयकॉट अंतिन ट्रेंड करवा रहे हैं. वहीं फिल्म समीक्षक ने मूवी को काफी अच्छा बताया है. इस फिल्म के ओपनिंग डे पर दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स की सराहना मिली. आयुष शर्मा और महिमा मकवाना अभिनीत, ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित और सलमान खान द्वारा निर्मित है. यह फिल्म सफल मराठी फिल्म ‘मुल्शी पैटर्न’ का रीमेक है.

सलमान खान की इस फिल्म को देखने के बाद कुछ फैंस ने तो थियेटर में पटाखे जलाने शुरू कर दिए, वहीं कुछ फैंस ने उनके पोस्टर पर दुध चढ़ाए. जिसके बाद सलमान ने प्रशंसकों से पटाखे न जलाने का अनुरोध किया. उन्होंने कहा कि सिनेमाघर मालिकों से मेरा अनुरोध है कि सिनेमाघर के भीतर पटाखे जलाने की अनुमति न दी जाए और सुरक्षा को पुख्ता किया जाए. आप फिल्म का आनंद उठाइए, मेरे सभी प्रशंसकों से यह अनुरोध है…आपका शुक्रिया.

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!