; KRK ने रणवीर सिंह को लेकर किया बड़ा खुलासा, जानने के लिए पढ़िए पूरी खबर - Namami Bharat
KRK ने रणवीर सिंह को लेकर किया बड़ा खुलासा, जानने के लिए पढ़िए पूरी खबर

केआरके  यानी कि कमाल आर खान  अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. केआरके अक्सर बॉलीवुड सेलेब्स को टारगेट करते नजर आते है. कई बार तो वह अपने बयानों को लेकर मुसीबत में भी फंस जाते हैं. बीते दिनों उन्होंने सलमान खान और उनकी फिल्म राधे के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. जिसने उन्हें कानूनी संकट में डाल दिया था. अब एक बार फिर से उन्होंने रणवीर सिंह और यश राज प्रोडक्शंस उर्फ वाईआरएफ को टारगेट किया है.

केआरके ने रणवीर सिंह के बॉलीवुड डेब्यू के पीछे की सच्चाई को उजागर किया है. रणवीर सिंह बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने यशराज प्रोडक्शंस ने बैंड बाजा बारात से लॉन्च किया था. इस फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा भी थी. यह फिल्म काफी सफल हुआ था.

अब, केआरके ने दावा किया है कि रणवीर के पिता ने एक्टर के बॉलीवुड डेब्यू के लिए यश राज के प्रोडक्शन हाउस को 20 करोड़ रुपये दिए थे. केआरके ने कहा, “अब आप सोच रहे होंगे कि रणवीर सिंह को भी यशराज फिल्म्स ने लॉन्च किया था और वह आज एक बड़े स्टार हैं. तो आपको बता दें कि आदित्य ने रणवीर को लॉन्च नहीं किया, बल्कि आदित्य के जरिए रणवीर को लॉन्च किया. वह आगे कहते हैं, ‘रणवीर के पिता ने आदित्य को 20 करोड़ रुपये दिए और उसके बाद वाईआरएफ ने उन्हें लॉन्च किया.’

आपको बता दें कि केआरके अक्सर सभी सेलेब्स को टारगेट करते रहते हैं. केआरके ने सलमान खान की फिल्म राधे यॉर मोस्ट वांटेड भाई की रिलीज के बाद एक्टर और उनकी फिल्म को लेकर काफी नेगेटिव कमेंट्स किए थे. जिसके बाद सलमान खान की लीगल टीम ने केआरके पर एक्शन लिया था. ये मामला कोर्ट तक पहुंच गया था.

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!