; कटरीना कैफ और विक्की कौशल के संगीत को कोरियोग्राफ करेंगे करण-फराह - Namami Bharat
कटरीना कैफ और विक्की कौशल के संगीत को कोरियोग्राफ करेंगे करण-फराह

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल  और कैटरीना कैफ  की शादी सुर्खियों में हैं. जहां अभिनेता और उनके परिवारवाले इस बारे में चुप्पी साधे हुए हैं वहीं उनके प्रशंसक इसे लेकर उत्साहित हैं. यहां तक कि उन्होंने शादी की अफवाहों को भी खारिज कर दिया है. अब यह पता चला है कि उनकी शादी में शशांक खेतान भी शामिल होनेवाले हैं. पिंकविला के अनुसार, निर्देशक विक्की और कैटरीना की पारंपरिक पंजाबी शादी में शामिल होंगे जो राजस्थान के सवाई माधोपुर के किले में होगी.

“फिल्म निर्माता शशांक खेतान, जिन्होंने हाल ही में गोविंदा मेरा नाम में विक्की का निर्देशन किया है, वो बारातियों में शादी में शामिल हो रहे हैं. कपल के करीबी दोस्त करण जौहर भी वहां होंगे. जबकि कैटरीना के ग्रुप में निर्देशक फराह खान और जोया अख्तर के भी शामिल होने की उम्मीद है. जहां विक्की की ओर से संगीत को कोरियोग्राफ करने की उम्मीद है, वहीं फराह, जो कैटरीना के बहुत करीब हैं, जाहिर तौर पर एक्ट्रेस की तरफ से करेंगी. शशांक पहले वेडिंग गेस्ट हैं जिनकी पुष्टि हुई है.”

पिंकविला ने बताया कि, अर्पिता शर्मा और अलवीरा अग्निहोत्री भी शादी में शामिल होंगी. हालांकि सलमान खान इस सेलिब्रेशन का हिस्सा नहीं बन पाएंगे. इस बीच, खबरें यह भी आ रही हैं कि शाहरुख खान उनकी शादी में भी शामिल हो सकते हैं, हालांकि यह एक छोटी उपस्थिति होगी. माना जाता है कि अफवाह वाले कपल के पास अपने बड़े दिन के लिए लगभग 200 मेहमान होंगे.

कैटरीना कैफ के एक करीबी सूत्र ने पिंकविला को बताया, लवबर्ड्स 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधेनवाले हैं. दोनों हिंदू रीति-रिवाज से शादी करेंगे. उनके परिवार और करीबी लोग शादी की तैयारियों में जुटे हुए हैं. रिपोर्ट के अनुसार, राजस्थान में क्रमशः संगीत और मेहंदी 7 और 8 दिसंबर को होनेवाली है. जबकि 9 दिसंबर को दोनों सात फेरे लेंगे. हालांकि कपल या उनके परिवारवालों में इस शादी को लेकर किसी का कोई बयान सामने नहीं आया है.

रिपोर्ट्स की मानें तो, राजस्थान के जोधपुर के पाली जिले की सोजत मेहंदी को होनेवाली दुल्हन कैटरीना को उनके खास दिन पर भेजा जाएगा. दिलचस्प बात यह है कि सोजत मेंहदी पूरी दुनिया में खास जगहों में से एक मानी जाती है और वही मेहंदी कैटरीना को गिफ्ट के तौर पर भेजी जाएगी.

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!