; अंकिता लोखंडे इस दिन बॉयफ्रेंड विकी जैन संग करेंगी शादी, जानिए पूरी डिटेल - Namami Bharat
1win1.az luckyjet.ar mines-games.com mostbet-casino-uz.com bible-spbda.info роскультцентр.рф
अंकिता लोखंडे इस दिन बॉयफ्रेंड विकी जैन संग करेंगी शादी, जानिए पूरी डिटेल

पवित्र रिश्ता फेम अभिनेत्री अंकिता लोखंडे जल्द ही अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली है. हाल ही में अंकिता ने अपनी गर्ल गैंग के साथ बेचेलरेट पार्टी भी की थी. दोनों अगले महीने शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. उनकी शादी की सारी डीटेल्स सामने आ गयी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अंकिता 14 दिसंबर को विक्की जैन के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी.

ETimes की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि दोनों की शादी के रिचवल्स 12 दिसंबर से 14 दिसंबर के बीच मुंबई में होगी. इसमें मेहंदी समारोह 12 दिसंबर को होगा और उसी शाम को उनकी सगाई होगी. 13 दिसंबर को कपल की हल्दी सेरेमनी होगी और शाम को संगीत होगा. जिसके बाद 14 दिसंबर को शादी होगी और शाम को रिसेप्शन होगा. इन सभी इवेंट में अलग-अलग थीम होंगे.

सूत्र की मानें तो हल्दी की सेरेमनी की थीम पीले रंग में रखी गई हैं. दूल्हा-दुल्हन समेत इस फंक्शन में आने वाले सभी मेहमान पीले अटायर में ही नजर आएंगे. वहीं सगाई में ब्राइट पॉप थीम चुनी है. वहीं सगाई के लिए ग्लिट्ज और ग्लैम थीम रखी है. संगीत इंडो-वेस्टर्न तरीके से होगा.

आपको बता दें कि अंकिता और विक्की जैन एक दूसरे को पिछले तीन साल से डेट कर रहे हैं. दोनों की मुलाकात कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी. दोनों अक्सर फैंस को कपल गोल्स देते नजर आते हैं. वहीं सोशल मीडिया पर भी दोनों एक दूसरे के साथ कई तरह की तसवीरें शेयर करते रहते हैं. विक्की से पहले अंकिता ने सुशांत सिंह राजपूत को डेट किया था. हालांकि तकरीबन 6 साल तक लिव-इन रिलेशनशिप में रहने के बाद 2016 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था. अंकिता लोखंडे आखिरी बार पवित्र रिश्ता 2.0 में शहीर शेख के साथ नजर आई थीं.

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!