Recent News
नरेंद्र मोदी की दाढ़ी की तरह बढ़ी महंगाई- कमलनाथ का बयान

देश में पेट्रोल-डीजल के दामों में लगातार हो रही बढ़ोत्तरी को लेकर केंद्र सरकार विपक्ष के निशाने पर है। ऐसे में मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने महंगाई को लेकर पीएम मोदी की दाढ़ी पर तंज कसा है। उन्होंने बढ़ती महंगाई की तुलना पीएम मोदी की दाढ़ी से की। कमलनाथ राज्य में होने वाले उपचुनाव को लेकर प्रचार करने बुरहानपुर पहुंचे थे।

बता दें कमलनाथ ने कहा ”वो जो दाढ़ी वाले दिल्ली में बैठे हैं, जैसे-जैसे पेट्रोल-डीजल की कीमतें बढ़ती हैं, वैसे ही उनकी दाढ़ी एक इंच बढ़ जाती है। उन्होंने कहा कि महंगाई इतनी बढ़ गई है, जिसका असर अब लोगों की थाली में नजर आ रहा है। लोगों की थाली से सामाग्रियां कम होती जा रही हैं।

CM शिवराज को बताया एक्टर: कमलनाथ ने प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान को एक्टर बताया। उन्होंने कहा कि मैं शुरू से ही शिवराज जी के बारे कहता रहा हूं कि वो एक अच्छे एक्टर हैं, अच्छे कलाकार हैं। उन्हें कलाकारी खूब अच्छे से आती है। सुबह से लेकर रात तक झूठ बोलते हैं और जनता को गुमराह करते हैं।

कमलनाथ ने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए वेब सीरीज आश्रम को लेकर चल रहे विवाद पर भी अपनी राय दी। उन्होंने कहा कि नीति ऐसी होनी चाहिए कि लोग मध्य प्रदेश आने के लिए आकर्षित हों। लेकिन ये लोग फिल्म मेकर्स को बंधुआ बनाना चाहते हैं। उनसे प्रचार करवाना चाहते हैं। उन्होंने कहा नीति ऐसी बनानी चाहिए को लोग यहां आने के लिए आकर्षित हों। और वैसे भी अगर किसी विषय को लेकर आपका विरोध है तो आप शांतिपूर्वक समझा सकते हैं। क्या मध्य प्रदेश में गुंडागर्दी करना ही बचा है?

बता दें कि मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में प्रकाश झा की आश्रम-3 की शूटिंग के दौरान बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने बीते रविवार को जमकर बवाल काटा। बजरंग दल ने मांग रखी है कि वेब सीरीज आश्रम का नाम बदला जाए।

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!