नशे में धुत सरकारी कर्मचारी अपना कर्तव्य भूल डयूटी पर जमकर नाचे, डीएम हुए शख्त
221

गोण्डा/जनपद गोण्डा में नशे में धुत होकर सरकारी कर्मचारी अपना कर्तव्य भूलकर जमकर नाचे, ये मामला है गोंडा के घारी घाट बिजली उपकेंद्र का जहाँ ऑन डयूटी पर तैनात बिजली कर्मचारियों ने नशे में डूबकर जमकर एक फिल्मी गाने पर डांस किया और जमकर उत्पात मचाया।बता दें कि घारी घाट बिजली उपकेंद्र पर बिजली विभाग द्वारा भंडारे का आयोजन किया गया। इस आयोजन में बिजली विभाग में तैनात कर्मचारियों ने ड्यूटी पर तैनात होते हुए जमकर शराब पी और डांसकर हंगामा मचाया। इस डांस का वीडियो वायरल होने पर बिजली विभाग के अधिकारी हरकत में आये और वीडियो में डांस कर रहे कर्मचारियों पर कार्यवाही करते हुए वीडियो के जांच के आदेश दे दिए है।

इस डांस वीडियो में हाथों में बीयर की बोतल लेकर पी ले पी ले राजा जानी की धुन पर सरकारी कर्मचारी जमकर थिरकते नजर आ रहे है।बृहस्पतिवार को हुए बिजली विभाग द्वारा भंडारे के आयोजन में ये बिजली विभाग के कर्मचारी जो अपने कर्तव्यों को भूलकर नशे में जमकर थिरके। खास बात तो ये है कि ये कर्मचारी नशे में तब है जब ये ऑन डयूटी है और वीडियो में साफ झलक रहा है कि नशे में धुत कर्मचारी किस तरह नियमों की धज्जियां उड़ा रहे है?

दरअसल, आपको बता दें कि गोण्डा के बिजली विभाग द्वारा गोंडा के घारीघाट उपकेन्द्र पर भंडारे का आयोजन किया गया था। इस आयोजन में बिजली विभाग के कर्मचारियों द्वारा ऑन डयूटी रहते हुए जमकर शराब पी गयी और नशे में ही उपेकन्द्र के गेट पर शराब की बोतल हाथ में लेकर डांस किया गया।

इस दौरान गेट पर खड़े भीड़ में से एक शख्स ने अपने मोबाइल से वीडियों बना लिया और लोंगों ने बताया कि उपकेन्द्र पर तैनात टीजीटू कर्मचारी महेंद्र कुमार के नेतृत्व में उपेकन्द्र पर तैनात कर्मचारी जमकर नशे में थिरके। इस पूरे प्रकरण को जिलाधिकारी प्रभांशु श्रीवास्तव ने संज्ञान लेते हुए कहा कि अगर डयूटी के दौरान इन कर्मचारियों ने ऐसी हरकत की है तो उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्यवाही की जाएगी। गोण्डा डीएम का कहना है कि किसी को भी डयूटी के नियमों की धज्जियां उड़ाने की इजाजत नहीं दी जायेगी चाहे वह कोई भी हो।

Leave a Reply