; दिव्या खोसला कुमार जन्मदिन पर भी आज पूरा दिन काम में मशगूल है। जानिए क्यों! - Namami Bharat
दिव्या खोसला कुमार जन्मदिन पर भी आज पूरा दिन काम में मशगूल है। जानिए क्यों!

जन्मदिन साल का सबसे खास समय होता है। इस दिन से हमें एहसास होता है कि हम अपने करीबी दोस्तों और परिवार के साथ कितने सालों से इन खुशियों को बाँट रहे हैं। लेकिन हमारी सुपर टैलेंटेड और खूबसूरत दिव्या खोसला कुमार आज भी काम कर रही हैं।

पिछले साल, दिव्या अपने जन्मदिन पर काम कर रही थीं, जब वह जॉन अब्राहम के साथ अपनी आने वाली रिलीज़, सत्यमेव जयते 2 की शूटिंग कर रही थीं। यह साल अभिनेत्री के लिए अलग नहीं है। 25 नवंबर, रिलीज की तारीख के करीब होने के कारण, अभिनेत्री जॉन अब्राहम और निर्देशक मिलाप जावेरी के साथ अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए शहर से बाहर है। इसके अलावा, परफेक्शनिस्ट दिव्या हमेशा से, अपने काम को किसी भी सेलब्रेशन से ज्यादा महत्व देती हैं, इसलिए यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि वह अपने जन्मदिन पर भी काम कर रही होंगी।

अपने जन्मदिन के बारे में बताते हुए, अभिनेत्री ने कहा, “पिछले साल मैं अपने जन्मदिन पर अपनी फिल्म सत्यमेव जयते 2 की एक सॉन्ग की शूटिंग हम लखनऊ में कर रही थे। शॉट के बाद, मेरे निर्देशक मिलाप जावेरी ने एक केक के साथ आश्चर्यचकित कर दिया। सेलब्रैट करने के लिए पूरी टीम इकट्ठी हुई थी। इस साल मैं अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रही हूं और अपने जीवन के इस नए दौर के साथ मुझे उम्मीद है कि आगे आने वाले सभी जन्मदिन यादगार होंगे, चाहे वह वर्किंग डे हो या नहीं।”

दिव्या खोसला कुमार का जन्म 20 नवंबर 1987 को हुआ था। उनकी फिल्म सत्यमेव जयते 2 जिसमें वह जॉन अब्राहम के साथ अभिनय कर रही हैं, 25 नवंबर को रिलीज हो रही है।

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!