मासूम से रेप, मुक़दमा दर्ज,आरोपी पकड़ा
148

8 वर्षीय मासूम से एक व्यक्ति ने दुष्कर्म करने की घटना सामने आई है। पीलीभीत में हुई इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मासूम से रेप मामले पर थाना हजारा पुलिस ने बताया कि क्षेत्र के अशोक नगर गांव का निवासी 40 वर्षीय राधेश्याम एक घर में अचानक घुस गया। जहां बच्ची के माता-पिता उस वक्त लकड़ी बीनने गए हुए थे। 40 वर्षीय व्यक्ति ने अकेला पाकर घर में सो रही मासूम को दबोचकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। मासूम से रेप कर वह मौके से फरार हो गया। जिसे पुलिस ने बाद में पकड़ लिया। घटना शाम करीब 4 बजे की है।

आरोपी युवक थाना हजारा क्षेत्र के अशोक नगर गांव का निवासी है। एएसपी रोहित मिश्र ने बताया कि मासूम के पिता की तहरीर पर पुलिस ने तत्काल मुकद्दमा दर्ज कर अपराध संख्या 63/18 धारा 452, 376 व 3/4 पाक्सो एक्ट के तहत कार्यवाही की है. पुलिस ने मामले में अभियुक्त राधेश्याम को गिरफ्तार भी कर लिया है. पुलिस ने पीड़ित बच्ची को मेडिकल के लिए भी भेजा गया है।  

यूपी की योगी सरकार अपराध व अपराधियों पर लाख नियंत्रण के दावे  को डर किनार करते हुए पीलीभीत में कक्षा 3 की बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है। युवक ने थाना हजारा इलाके में छात्रा को हवस का शिकार बना डाला। हादसे से पहले बच्ची घर में सो रही थी।

Leave a Reply