जनपथ पर आदित्य और कटरीना ने की शॉपिंग, अदित्य राय कपूर ने दिल्ली में फैन्स के लिए गाया गाना

बॉलीवुड एक्टर आदित्य राय कपूर ने अपनी पहली फिल्म ‘आशिकी 2’ में एक सिंगर का किरदार निभाया था लेकिन उनके फैंस शायद नहीं जानते होंगे कि आदित्य असल जिंदगी में बहुत ही अच्छा गाते हैं. आदित्य के अंदर का गायक हाल में एक इवेंट के दौरान नजर आया, जब आदित्य ने बिल्कुल ‘आशिकी 2’ के अपने किरदार की तरह हाथों में गिटार थामा बस फिर क्या उन्होंने अपने गाने से ऐसा समां बांधा कि सब देखते ही रह गए।

सोशल मीडिया पर आदित्य राय कपूर का ये वीडियो खूब देखा जा रहा है. फिल्मफेयर के इंस्टाग्राम अकाउंट से आदित्य का ये वीडियो शेयर किया गया है. आदित्य, दिल्ली में किसी इवेंट में पहुंचे हुए हैं जहां अपने फैंस के बीच वे गिटार लेकर पहुंच जाते हैं और अपने सिंगिंग से समां बांध देते हैं. वीडियो में उनके फैंस उन्हें चीयर करते सुनाई दे रहे हैं. फैंस को उनका गाना इतना पसंद आया है कि वे इसे पूरी तरह से एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को देख लोगों को आदित्य को उनकी फिल्म आशिकी 2 के उनके किरदार राहुल जयकर की याद आ गई है. बिल्कुल किसी रॉकस्टार की तरह आदित्य हाथों में गिटार थामे अंग्रेजी गाना गा रहे हैं।

आदित्य के इस वीडियो पर उनके फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक फैंन ने लिखा, ‘आदित्य मल्टी टैलेंटेड हैं’. वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘आशिकी 2 सच में साकार हो गया’. बता दें कि आदित्य इन दिनों अपनी फिल्म की तैयारियों में जुटे हैं, ये फिल्म तमिल हिट फिल्म ‘थाडम’ की हिंदी रीमेक है. इस फिल्म में आदित्य को डबल रोल में देखा जाएगा, ये एक थ्रिलर फिल्म है. वर्धन केतकर इस फिल्म से डायरेक्शन में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं।

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!