; बेटे आर्यन से मिलने आर्थर रोड जेल पहुंचे शाहरुख खान - Namami Bharat
बेटे आर्यन से मिलने आर्थर रोड जेल पहुंचे शाहरुख खान

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान  के बेटे आर्यन खान  इन दिनों ड्रग्स मामले में फंसे हुए हैं. बीते 20 अक्टूबर को भी सेशन कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका को खारिज कर दिया था. क्रूज ड्रग्स केस में फंसे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ऑर्थर जेल में बंद हैं। शाहरुख सुबह करीब 9 बजकर 15 मिनट पर ऑर्थर जेल पहुंचे। इस दौरान शाहरुख विजिटर लाइन से होते हुए अंदर गए। इस दौरान वह मीडिया के कैमरे में भी कैद हुए. कहा जा रहा है कि दोनों की यह मुलाकात 15 मिनट तक चली.

बताया जा रहा है कि शाहरुख खान अपने बेटे से जब अंदर  जाकर मिले तो करीब 15 मिनट तक उनकी आपस में बातचीत हुई। ड्रग्स मामले में आर्य़न खान का नाम आने के बाद से पहली बार शाहरुख घर से बाहर देखे गए हैं। ऐसे में शाहरुख जेल में बंद आर्यन खान से मिलने पहुंचे। बताते चलें, अभी तक शाहरुख अपने बेटे से वक्त वक्त पर वीडियो कॉल के जरिए बातचीत करते रहे हैं।आर्यन की जमानत के लिए उनके वकील ने बॉम्बे हाई कोर्ट में  याचिका दायर की है, लेकिन इससे पहले ही शाहरुख बेटे से मिलने पहुंच गए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जमानत न मिलने से आर्यन जेल में बहुत मायूस हो गए हैं और उन्होंने किसी से भी बात करना बंद कर दिया है।

बता दें सोशल मीडिया पर शाहरुख खान की ऑर्थर जेल जाते हुए तस्वीरें और वीडियोज खूब वायरल हो रही हैं। शाहरुख वीडियो में लोगों से घिरे हुए नजर आ रहे हैं। शाहरुख वीडियो में काफी परेशान दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर फैंस शाहरुख खान के लिए कहते दिखे कि एसआरके के माथे पर चिंता की लकीरें देख रही हैं।

शाहरुख से पहले पत्नी गौरी खान ने बेटे आर्यन से वीडियो कॉल पर बात की थी. बता दें कि आर्यन के साथ ड्रग्स मामले में दो अन्य आरोपियों मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चेंट की जमानत याचिकाओं को भी खारिज कर दिया गया है. आर्यन खान पिछले 18 दिनों से जेल में हैं और अब उनके वकीलों ने जमानत के लिए हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

बता दें,ड्रग्स केस में फंसे शाहरुख के बेटे आर्य़न खान की जमानत याचिका निरस्त हो गई। वहीं 20 अक्टूबर को कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी है।आर्यन को जमानत न मिलने के बाद सोशल मीडिया पर एक तरीके से बहस छिड़ गई।

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!