; 'राधे श्याम' का नया गाना ‘सोच लिया’ रिलीज हुआ - Namami Bharat
‘राधे श्याम’ का नया गाना ‘सोच लिया’ रिलीज  हुआ

सुपरस्टार प्रभास और पूजा हेगड़े  की आनेवाली फिल्म राधे श्याम का नया गाना सोच लिया  रिलीज़ हो गया है. पूजा हेगड़े और प्रभास की केमिस्ट्री के कुछ प्यारे सींस के साथ वीडियो हर तरह से लुभावना लग रहा है. सोच लिया में दिखाया गया है कि ये कवल कैसे अपने रिश्ते में कठिन दौर से गुजरती है. जहां दोनों अलग और अकेले समय बिताते नजर आ रहे हैं, वहीं दोनों साथ बिताए खूबसूरत पलों को याद करते नजर आ रहे हैं. अरिजीत की सुरीली आवाज के साथ मिथुन का संगीत है. गाने के बोल मशहूर गीतकार मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं. सोच लिया राधे श्याम के निर्माताओं द्वारा जारी किया गया दूसरा हिंदी गाना है.

‘सोच लिया’ गाने में पूजा और प्रभास को अलग-अलग और अकेले समय बिताते हुए देखा जा सकता है. लेकिन इस दूरी में भी वे दोनों एक साथ की गई मस्ती और खूबसूरत वक्त के बारे में सोच रहे हैं. फ्लैशबैक में दोनों एक दूसरे के साथ बिताए शानदार पलों को याद कर इमोशनल होते दिखे. 

गाने को सोशल मीडिया पर फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. फैंस ने प्रभास और पूजा की दमदार केमिस्ट्री को पसंद किया है. प्रभास और पूजा को स्क्रीन शेयर करता देख उनकी एक्साइटमेंट चरम पर है. गाने को यूजर्स ने मास्टरपीस करार दिया है. अब प्रभास का गाना हो और अरिजीत सिंह की मधुर आवाज, तो कैसे गाना लोगों को पसंद ना आए.

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!