; मुझे रैंकिंग नहीं ख़िताब जीतना था, बैडमिंटन प्लेयर किदांबी श्रीकांत - Namami Bharat
मुझे रैंकिंग नहीं ख़िताब जीतना था, बैडमिंटन प्लेयर किदांबी श्रीकांत

सोशल मीडिया पर खेल एवं युवा मंत्रालय ने ने बैडमिंटन प्लेयर किदांबी श्रीकांत को रजत पदक और लक्ष्य सेन को कांस्य पदक के लिए दी बधाई  

नेशनल देश के शीर्ष पुरुष बैडमिटन खिलाड़ी किदांबी श्रीकांत ने यह कहा है कि वह अब चोट से पूरी तरह से उबर चुके हैं और उनकी नजर रैंकिंग से कहीं ज्यादा खिताब जीतने पर लगी हुई है। आपको बता दे की विश्व रैंकिंग में चौथे नंबर के श्रीकांत नागपुर में राष्ट्रीय टूर्नामेंट के दौरान जांघ में चोट लगने के कारण दो टूर्नामेंटों में पूरी तरह हिस्सा नहीं ले पाए थे। लेकिन अब वह पूरी तरह फिट हैं और 13 दिसंबर से शुरु होने वाली दुबई ओपन सुपर सीरीज में खिताब जीतने के लिए तैयार है।

आपको बता दे की इस साल चार सुपर सीरीज खिताब जीत चुके श्रीकांत ने संवाददाताओं से कहा, मैं नंबर एक के बारे में कतई नहीं सोच रहा हूं। रैंकिंग से कहीं ज्यादा अहम मेरे लिए खिताब जीतना है। मैं केवल अच्छे प्रदर्शन करने के बारे में पूरी तरह सोचता हूं ना कि रैंकिंग के बारे में। यदि मैं अच्छा प्रदर्शन करता हूं और खिताब जितता हूं तो मैं नंबर वन अवश्य बन सकता हूं।

24 साल के किदामि श्रीकांत ने इस वर्ष चार सुपर सीरीज खिताब अपने नाम किये हैं। उन्होंने कहा, पिछले छह-आठ महीने मेरे लिए बहुत शानदार रहे हैं। वर्ष का यह आखिरी टूर्नामेंट होगा जिसमें मैं बहुत अच्छा प्रदर्शन करना चाहता हूं। इस वर्ष मेरा प्रदर्शन बहुत शानदार रहा है। लेकिन आने वाले समय में भी मैं ऐसा ही प्रदर्शन करना चाहता हूं।

खेल एवं युवा मंत्रालय ने बैडमिंटन प्लेयर किदांबी श्रीकांत को रजत पदक और लक्ष्य सेन को कांस्य पदक जीतने पर दी बधाई

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!