; BIGG BOSS 15 : देवोलीना ने प्रतीक से किया अपनी फीलिंग्स का इजहार, बिचुकले को क्यों लगी मिर्ची? - Namami Bharat
BIGG BOSS 15 : देवोलीना ने प्रतीक से किया अपनी फीलिंग्स का इजहार, बिचुकले को क्यों लगी मिर्ची?

बिग बॉस 15 अब अपने फिनाले वीक की ओर आगे बढ़ रहा है. जिसके बाद घर में मौजूद कंटेस्टेंट के बीच कई ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहे हैं. कई बार तो घरवालों के बीच घमासान लड़ाई भी देखने को मिल रही है. हालांकि इन सब के बीच अब घर में नया लव एंगल बनने जा रहा है. घर में करण-तेजस्वी, रश्मि-उमर के बाद देवोलीना भट्टाचार्य और प्रतीक सहजपाल की जोड़ी बनती दिखाई दे रही है. देवोलीना प्रतीक सहजपाल की ओर आकर्षित होती दिख रही हैं. अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में देवोलीना प्रतीक के साथ अपने प्यार का इजहार करते दिखाई देंगी.

देवोलीना प्रतीक से कहती है कि कैसे प्रतीक को पसंद करने के उनके पहले के बयान को गलत तरीके से लिया गया था. देवो ने आगे कहा, “मैं आपकी ओर आकर्षित हो गई हुं, मुझे आपसे जुड़ाव महसूस हुआ.” जिसके बाद प्रतीक सहजपाल शरमाते हुए नजर आते है. देवोलीना ने इस दौरान प्रतीक के खेल के लिए उसके जुनून की भी सराहना की. हालांकि प्रतीक और देवोलीना की बढ़ती नजदीकियों से अभिजीत बिचुकले को मिर्ची लगती है. जिसके बाद राखी सावंत और उमर रियाज अभिजीत को चिढ़ाते है.

आपको बता दें कि इससे पहले रश्मि देसाई ने उमर रियाज को अपने प्यार का इजहार किया था. उनहोंने देवोलीना से लड़ाई के दौरान उमर को आई लव यू तक कह दिया था. जिसके बाद अब देवोलीना का अचानक प्रतीक के लिए फिलींग्स जागना, दर्शकों को हजम नहीं हो रहा है. उनका कहना है कि शायद देवो नॉमिनेशन से बचने के लिए ऐसा कर रही हो. हालांकि शो में पहले से तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की जोड़ी बनी हुई है. दोनों अक्सर कपल गोल्स देते दिखाई देते हैं. घर के बाहर दर्शक भी उन्हें काफी ज्यादा पसंद करते हैं.

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!