; टाइगर श्रॉफ ने दिखाया, कैसे फुटबॉल और मार्शल आर्ट्स किए जा सकते हैं एक साथ - Namami Bharat
टाइगर श्रॉफ ने दिखाया, कैसे फुटबॉल और मार्शल आर्ट्स किए जा सकते हैं एक साथ

टाइगर श्रॉफ अपनी आने वाली फिल्म गणपत की शूटिंग फिलहाल ब्रिटेन में कर रहे हैं। एक्टर टाइगर श्रॉफ ने हाल ही में कुछ तस्वीरें भी शेयर की थी, जहाँ वे कड़ाके की ठण्ड में शूटिंग कर रहे थे। इससे प्रभावित होकर फैंस से टाइगर ने काफी तारीफें बटोरीं। 

हाल ही में Koo पर टाइगर श्रॉफ ने एक वीडियो शेयर की है, जहाँ वे अनोखे अंदाज़ में फुटबॉल खेलते नज़र आ रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि टाइगर श्रॉफ शॉर्ट्स में हैं और रनिंग शूज तथा धूप से बचने के लिए चश्मा पहने हुए हैं। इस वीडियो में वे तब फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा देते हैं, जब अपनी दमदार फ्लाइंग किक से बॉल फेंकते हैं।

आपको बता दें कि इस वर्ष जून में टाइगर श्रॉफ ने बॉलीवुड स्टार्स रणबीर कपूर, अर्जुन कपूर शब्बीर अहलूवालिया, अपारशक्ति खुराना और डीनो मोरेया के साथ कई फुटबॉल मैच खेले थे।  

आपको जानकार हैरानी होगी कि बॉलीवुड के हमारे यंग एक्टर टाइगर श्रॉफ ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत वर्ष 2014 में फिल्म ‘हीरोपंती’ से की थी। उस समय टाइगर की उम्र महज़ 24 वर्ष थी। इसके बाद उन्होंने कभी पीछे पलटकर नहीं देखा और कई सफल फिल्मों में काम किया। टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बागी’ ने बॉक्स ऑफिस पर काफी सफलता हासिल की। इसके बाद उन्होंने बागी के सिक्वल ‘बागी 2’ में भी काम किया, और यह फिल्म भी सफल साबित हुई।

यदि हम उनके फ्रंट वर्क की बात करें, तो इस बार वे कृति सेनन के साथ गणपत और तारा सुतारिया के साथ हीरोपंती-2 में नज़र आने वाले हैं। दोनों ही फिल्म्स के रिलीज़ होने का फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!