Recent News
‘भाभी जी घर पर हैं’: फैंस के लिए शॉकिंग खबर, शुभांगी नहीं अब ये होंगी नई अंगूरी भाभी

एण्डटीवी के एक सबसे पसंदीदा शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ ने हमेशा ही अपनी मजेदार कहानियों से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है. दर्शकों को अब एक और सरप्राइज मिलने वाला है, क्योंकि तिवारी जी (रोहिताश्व गौड़) की जिंदगी में एक नयी अंगूरी भाबी की एंट्री होने जा रही है. इससे पहले कि आप ये सोचें कि अंगूरी भाबी का किरदार निभाने वालीं शुभांगी शो छोड़कर जा रही हैं तो ऐसा कुछ नहीं है।

दरअसल, आने वाले एपिसोड में कोई और अंगूरी भाबी का किरदार निभाने वाला है और वो शख्स कोई और वहीं अनोखे लाल सक्सेना हैं. कई किरदारों को परदे पर साकार करने के बाद, सानंद वर्मा (अनोखे लाल सक्सेना) अब चुलबुली अंगूरी भाबी के रूप में नजर आयेंगे।

मौजूदा कहानी में अंगूरी भाबी (शुभांगी अत्रे) ने तिवारी जी (रोहिताश्व गौड़) के साथ हुई बड़ी लड़ाई के बाद घर छोड़ दिया है और वह विभूति (आसिफ शेख) के घर पर रहने लगी हैं. तिवारी जी को अच्छा महसूस करवाने के लिये सक्सेना (सानंद वर्मा) अंगूरी भाबी (शुभांगी अत्रे) की तरह सजने-संवरने का फैसला करता है. वह अंगूरी भाबी के लुक को बेहतरीन बनाने के लिये उनकी खूबसूरत साड़ी पहनता है, लंबे काल बाल लगाता है और साथ मूंछे कटवाकर अंगूरी भाबी के जैसे नाक में नोज पिन भी डालता है।

अंगूरी भाबी बनने के अपने अनुभव के बारे में बताते हुये सानंद वर्मा (अनोखे लाल सक्सेना) ने कहा, ‘मुझे अंगूरी भाबी का खूबसूरत लुक हमेशा से ही पसंद रहा है. वह जिस तरह की साड़ियां और ज्वेलरी पहनती हैं, वह उनके लुक को और भी ग्रेसफुल बनाता है. एक कलाकार होने के नाते, मैं हमेशा ही अलग- अलग किरदारों को निभाने और नये लुक्स को आजमाने के लिये उत्सुक रहा हूं. इस ट्रैक की शूटिंग करने में मुझे बहुत मजा आया और उम्मीद है कि इस किरदार को निभाते हुये मुझे जितना अच्छा लगा, उतनी ही खुशी दर्शकों को भी इसे देखकर होगी।

सक्सेना के अंगूरी लुक पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये, शुभांगी अत्रे (अंगूरी भाबी) ने कहा, ‘सानंद जी ने जिस तरह से अंगूरी भाबी की प्रतिकृति को परदे पर उतारा है, वह मुझे बहुत पसंद आया. उन्होंने इस हिस्से को जैसे दर्शाया है, उससे इस शो का मनोरंजन स्तर और भी बढ़ गया है. मुझे पूरा भरोसा है कि दर्शक भी इस नई कहानी का भरपूर आनंद उठायेंगे’।

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!