; ड्रग्स केस में आर्यन खान को आज भी नहीं मिली जमानत, 20अक्टूबर तक रहना पड़ेगा जेल में - Namami Bharat
ड्रग्स केस में आर्यन खान को आज भी नहीं मिली जमानत, 20अक्टूबर तक रहना पड़ेगा जेल में

सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत पर मुंबई सेशंस कोर्ट में सुनवाई हुई. अदालत ने आर्यन को आज भी जमानत नहीं दी, फैसला 20अक्टूबर, 2021 कर सुरक्षित रख लिया गया यानी अब जमानत पर सुनवाई 20अक्टूबर को होगी 

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान के खिलाफ एनडीपीएस कानून की धारा 27, 8सी एवं अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। NCB के अधिकारियों ने बीते 2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रहे कॉर्डेलिया क्रूज़ पर छापेमारी के बाद आर्यन सहित आठ अन्य को हिरासत में लिया था। एनसीबी के अधिकारियों के अनुसार क्रूज पर छापे के बाद 13 ग्राम कोकीन, पांच ग्राम मेफोड्रोन, 21 ग्राम चरस और एक्स्टेसी एवं 1.33 लाख रुपये जब्त किए गए थे।

सुनवाई के दौरान एएसजी अनिल सिंह ने कहा, “आर्यन की विदेशी नागरिकों के साथ एक व्हाट्सएप चैट मिली है, जिसमें उन्होंने भारी मात्रा में हार्ड ड्रग्स के बारे में बात की थी। हमने विदेश मंत्रालय से संपर्क किया है ताकि यह पता लगाया जा सके कि हम विदेशी नागरिकों तक कैसे पहुंच सकते हैं। ये पूरा मामला जालसाजी का लग रहा है।”

आपको बता दें कि दो अक्टूबर को एनसीबी ने मुंबई में एक क्रूज पर चल रही रेव पार्टी का भंडाफोड़ किया था। इस दौरान एनसीबी ने आर्यन खान समेत आठ लोगों को गिरफ्तार किया था। इसके बाद इन्हें कोर्ट में पेश किया गया था। मालमे की सुनवाई के बाद शुरू में इन्हें एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया था। इसके बाद कोर्ट ने इन्हें सात अक्टूबर को न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। इसके बाद आर्यन खान की तरफ से जमानत याचिका भी दायर की गई थी, जिसके कोर्ट ने खारिज कर दिया था।  

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!