मोहसिन खान ने कहा ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को अलविदा

टीवी पर सबसे लंबे समय तक चलने वाले  और चर्चित कार्यक्रम ‘ये रिश्ता क्या कहलाता’ ने अपनी कहानियों और किरदारों से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोडा था । लेकिन अब शो की नई पारी शुरू होने जा रही है,ऐसे में शो में कार्तिक गोइंका का किरदार अदा करने वाले मोहसिन खान ने शो को अलविदा कह दिया है। अपने आखिरी दिन की शूटिंग पर मोहसिन खान काफी भावुक भी हो गए थे, इसके अलावा उन्होंने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के निर्माता व बाकी कास्ट के साथ तस्वीरें भी  इंस्टाग्राम पर साझा कीं।

बता दें अपनी एक फोटो में महोसिन खान ‘नायरा’ व ‘सीरत’ का रोल अदा करने वाली शिवांगी जोशी, ‘स्वर्णा’ का रोल अदा करने वाली नियति जोशी, स्वाति चितनी, शिल्पा रायजादा और सिमरन खन्ना के साथ नजर आए। वहीं दूसरी फोटो में मोहसिन खान ‘कायरव’ का रोल अदा करने वाले आरंभ त्रेहान और ‘वंश’ का किरदार निभाने वाले सिद्धार्थ के साथ दिखाई दिए।

मोहसिन खान ने इस सिलसिले में टाइम्स ऑफ इंडिया से भी बातचीत की और अपना अनुभव साझा करते हुए कहा, “जैसा कि कहा जाता है कि हर अच्छी चीज एक दिन अंत होता है। इस कार्यक्रम की मेरे दिल में बहुत ही खास जगह है। यह दिन मेरे लिए भावनाओं का रोलर-कोस्टर रहा, क्योंकि मैं अपने ही किरदार कार्तिक से काफी जुड़ा हुआ हूं।”

आपको बताते चलें मोहसिन खान ने अपने इंटरव्यू में आगे कहा, “मैं अपने रोल को निभाने के साथ-साथ अपनी टीम के साथ रोजाना मस्ती करना भी बहुत याद करूंगा।” मोहसिन खान ने इंटरव्यू में बताया कि इस शो में काम करते-करते उनकी ऑनस्क्रीन फैमिली भी उनकी अपनी ही फैमिली बन गई थी। उन्होंने इस बारे में कहा, “मैं स्टार प्लस, राजन शाही सर और सबसे ज्यादा हमारे दर्शकों का आभारी हूं।”

वहीं दर्शकों का शुक्रिया अदा करते हुए मोहसिन खान ने आगे कहा, “मैं जिंदगीभर इन लम्हों को याद रखूंगा। इतनी ढेर सारी यादें देने के लिए मैं कैमरे के सामने और इसके पीछे मौजूद सभी लोगों का धन्यवाद करना चाहता हूं।” बता दें कि ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ शो स्टार प्लस पर करीब 12 साल पहले शुरू हुआ था। ‘अक्षरा’ और ‘नैतिक’ के बाद दर्शकों को शो में नायरा और कार्तिक की जोड़ी देखने को मिली थी।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को लेकर कहा जा रहा है कि शो में एक नई पारी शुरू होने वाली है, जिससे इसमें नई कहानी के साथ-साथ नए किरदार भी देखने को मिलेंगे। वहीं मोहसिन खान के साथ-साथ शिवांगी जोशी भी ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को अलविदा कह सकती हैं।

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!