पिता को देख फूट-फूटकर रो पड़े आर्यन खान

शाहरुख खान ने एनसीबी से परमिशन लेकर अपने बेटे आर्यन से मुलाकात की। रिपोर्ट्स के मुताबिक, चंद मिनटों की इस मुलाकात के दौरान आर्यन पापा को देखते ही फूट-फूटकर रो पड़े। इस मुलाकात के लिए शाहरुख खान ने एनसीबी से परमिशन ली थी। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि शाहरुख के साथ उनकी पत्नी गौरी खान अपने बेटे के लिए बर्गर लेकर गई थीं लेकिन प्रोटोकॉल के चलते एनसीबी ने उन्हें वो खाने नहीं दिया। कहा जा रहा है कि शाहरुख और आर्यन की ये मुलाकात काफी इमोशनल रही और उन्होंने बेटे आर्यन को धैर्य रखने के साथ ही जल्द से जल्द रिहा करवाने का भरोसा दिलाया है। आपको बता दें आर्यन को 2 अक्टूबर की रात क्रूज में ड्रग्स पार्टी करते हुए एनसीबी ने अरेस्ट किया था। आर्यन 7 अक्टूबर तक एनसीबी की कस्टडी में हैं।

बता दें अभी तक आर्यन के अलावा सभी आरोपी एजेंसी की जांच में पूरा सहयोग कर रहे हैं।NCB ने आरोप लगाया था कि आर्यन खान और उनके साथ पकड़े गए आरोपियों के मोबाइल फोन से कुछ ऐसे वॉट्सऐप चैट्स मिले हैं जिससे लगता है कि इन लोगों का कनेक्शन इंटरनैशनल ड्रग ट्रैफिकिंग से रहा है।

इस मामले में जांच को आगे बढ़ाते हुए अब एजेंसी ने आर्यन के मोबाइल फोन को फरेंसिक जांच के लिए गांधी नगर की एक लैब में भेज दिया है। इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एनसीबी जानना चाहती है कि कहीं मोबाइल से कुछ डेटा और चैट्स डिलीट तो नहीं की गई हैं। एनसीबी ने कोर्ट में दावा किया है कि आर्यन ने चैट्स में ड्रग्स खरीदने के लिए पेमेंट मोड्स के बारे में बात की थी और कई तरह के कोड नेम्स का इस्तेमाल किया था।

वहीं इस केस में अब एनसीबी ने 6 और लोगों को हिरासत में लिया है। इनमें से 4 लोग दिल्ली की एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी क्रे एक्सपीरियंस प्राइवेट लिमिटेड से जुड़े हुए हैं। अभी तक एनसीबी ने इस केस में कुल 16 लोगों को हिरासत में ले लिया है। 

इस बीच खबर है कि आर्यन खान ने एनसीबी की कस्टडी में नेजल स्प्रे के अलावा साइंस की कुछ किताबों की मांग की है। अधिकारियों ने उन्हें जरूरत की चीजें उपलब्ध कराई हैं। एनसीबी हिरासत में आर्यन, अरबाज और मुनमुन को खाने के लिए दाल-चावल जैसा सादा खाना खिलाया जा रहा है। कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि आरोपियों को पास के रेस्तरां से बिरयानी मंगाकर भी खिलाई गई है।

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।

Leave a Reply