; विकी जैन संग आज शादी के बंधन में बंधेंगी अंकिता लोखंडे - Namami Bharat
विकी जैन संग आज शादी के बंधन में बंधेंगी अंकिता लोखंडे

टीवी की मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ब्वॉयफ्रेंड विकी जैन के साथ आज (14 दिसंबर) शादी के पवित्र बंधन में बंध जाएंगी। उनकी प्री-वेंडिंग फंक्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पहले ही वायरल हो चुकी हैं। अंकिता अपनी शादी बेहद आलीशान तरीके से करना चाहती हैं। कपल मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में सात फेरे लेगा जहां उनके परिवार के सदस्यों के अलावा टीवी और बॉलीवुड के सितारे मौजूद रहने वाले हैं। शादी में दुल्हन के आउटफिट पर खासकर सबकी नजरें होती हैं। अंकिता इस खास दिन पर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का ब्राइडल आउटफिट पहन सकती हैं। शादी की रस्मों के बाद कपल एक पार्टी का भी आयोजन करेगा।

अंकिता लोखंडे और विकी जैन ने 13 दिसंबर को संगीत सेरेमनी का आयोजन किया। इस दौरान टीवी और बॉलीवुड के सितारों को भी देखा गया। फिल्म मणिकर्णिका में अंकिता की को-स्टार कंगना रनौत संगीत में पहुंचीं। कंगना अपने लुक से छा गईं। वहीं अंकिता स्टेज पर जमकर झूमीं और डांस से महफिल में समां बांध दिया।

13 दिसंबर को ही अंकिता की हल्दी सेरेमनी का आयोजन हुआ। हल्दी में अंकिता ने लाल रंग का शरारा पहना। आमतौर पर इस दिन पीले रंग का आउटफिट पहनते हैं लेकिन अंकिता ने इस खास दिन लाल रंग को चुना। 

अंकिता और विकी की मेहंदी सेरेमनी 12 तारीख को हुई। अंकिता ने अपने सोशल मीडिया पेज पर मेहंदी के दौरान की कई तस्वीरें साझा की हैं। उन्हें सेलिब्रिटी मेहंदी डिजाइनर वीना नागदा ने मेहंदी लगाई। इस मौके पर अंकिता ने गुलाबी और सफेद रंग का खूबसूरत लहंगा पहना। 

12 दिसंबर की शाम को अंकिता और विकी ने ऑफिशियली सगाई की। सगाई में अंकिता ने ब्लू कलर की साड़ी पहनी थी। वहीं विकी सिल्वर और ब्लैक कलर के सूट में नजर आएं। दोनों ने एक दूसरे को अंगूठी पहनाई और साथ में स्टेज पर डांस भी किया।

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!