; रश्मि देसाई की वजह से हुई करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के बीच झगड़ा, रिश्ते में आई दरार - Namami Bharat
रश्मि देसाई की वजह से हुई करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के बीच झगड़ा, रिश्ते में आई दरार

‘बिग बॉस 15’में यूं तो कुछ ही हफ्ते बाकी है, लेकिन दर्शक तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के प्यार की केमेस्ट्री को लेकर काफी एक्साइटेड रहते हैं। हालांकि अब लगता है कि इनके प्यार को किसी की नजर लग गई है क्योंकि जारी हुए नए प्रोमो में करण-तेजा आपस में एक दूसरे पर बुरी तरह से भड़के हुए दिख रहे हैं। करण गुस्से में तेजा को वॉर्निंग देते हुए कहते हैं कि वह चिल्लाकर नहीं, शांति से बात करें। प्रोमो देखकर दर्शक पूरे एपिसोड को देखने के लिए बेताब हो उठे हैं। वहीं कपल के बीच घमासान लड़ाई को देखकर फैंस भी मानने लगे हैं कि ये रिश्ता लंबे समय तक नहीं चलने वाला है। हो सकता है कि शो की खत्म होते ही ये रिश्ता भी खत्म हो जाए।

सामने आए प्रोमो की शुरुआत रश्मि देसाई से होती है, जिसमें देखा जा सकता है कि  रश्मि और करण बेड पर लेटे हुए हैं, तभी रश्मि तेजा से केहती  हैं कि जब मैं करण बात करते हैं तो तुम्हें उससे कुछ दिक्कतें हैं, तुम बहुत ज्यादा इनसिक्योर लग रही हो। आगे वीडियो क्लिप में तेजा, करण और रश्मि एक डाइनिंग टेबल पर एक दूसरे से बात करते दिखते हैं। इस दौरान तेजा गुस्से में करण से कहती हैं कि देखो मेरा दिमाग खराब हो रहा है। इसके बाद करण कहते हैं कि आराम से बात कर। इसपर फिर तेजा कहती हैं कि तु जितना आराम से बोलने के लिए कहेगा मैं उतना ज्यादा हाइपर हो जाउंगी। 

आगे करण डाइनिंग टेबल पर ग्लास मारते हुए चिल्ला कर तेजा से कहते हैं -‘बात करने की भी तमीज होती है, मैं यहां किसी की बकवास सुनने के लिए नहीं हूं। ये कोई तरीका नहीं है मुझसे बात करने का.. पूरे दुनिया के सामने तमाशा बना दिया। तेजा चिल्लाती हैं और वह कहती हैं कि मुझसे ऐसे बात मत करो। इसपर करण फिर चिल्लाते हैं और कहते हैं तुम भी ऐसे बात मत करो। करण की बातें सुनकर तेजस्वी रोने लगती हैं। 

वीडियो के क्पिल में साफ दिखता है कि रश्मि की वजह से करण और तेजा की बीच बहस होती है। वीडियो में रश्मि से तेजा हाथ जोड़कर कहती हैं इन दोनों के बीच में वह न पड़े लेकिन रश्मि बार-बार उन्हें टोकती हैं इसपर तेजा चिल्लाकर बोलती हैं कि उसकी बात न काटें, वह भीख मांगती हैं।

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!