1win1.az luckyjet.ar mines-games.com mostbet-casino-uz.com bible-spbda.info роскультцентр.рф
1win.com.ve 1wins.pl 1winz.com.ci aviators.cl lucky-jets.co tgasu.ru
अमिताभ बच्चन ने शेयर की Brahmastra की झलक, ‘जाग रहा ब्रह्मास्त्र है’

अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं. फिल्म के बारे में फैंस ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते है. अब बिग बी ने ‘ब्रह्मास्त्र’ के मोशन पोस्टर की झलक दिखाकर फैंस को बेताब कर दिया है. पोस्टर काफी दमदार दिख रहा है.

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर ‘ब्रह्मास्त्र’ का मोशन पोस्टर शेयर किया हैं. पोस्टर में बैकग्राउंड में बिग बी कुछ लाइन्स बोलते सुनाई दे रहे है. वो कहते है, “धरती का कण-कण कांप उठेगा, जब इस युद्ध का शंखनाद बजेगा. अंत का यह आरंभ है, जाग रहा ब्रह्मास्त्र है.” इसके कैप्शन में लिखा है, लव, लाइट, फायर, ब्रह्मास्त्र का मोशन पोस्टर कल यानी 15 दिसंबर को रिलीज होने जा रहा है.

इस पोस्टर में रणवीर कपूर का लुक भी थोड़ा रिवील हुआ है. एक्टर आग से कवर है और बाहें फैलाकर खड़े है. तभी बिग बी की वो लाइन्स सुनाई देती है. ये पोस्टर काफी धमाकेदार लग रहा है. पोस्ट पर फैंस कमेंट कर रहे है. एक यूजर ने लिखा, कब तक फिल्म रिलीज होगी. एक अन्य यूजर ने लिखा, इंतजार है कल का. एक दूसरे यूजर ने लिखा, बहुत शानदार.

गौरतलब है कि ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर कहा जा रहा है कि वो अगले साल 2022 में रिलीज होगी. फिल्म में कई बड़े स्टार्स साथ में काम कर रहे है, जिसमें आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय का नाम शामिल है. मौनी मूवी में विलेन का किरदार प्ले करती दिखेंगी. अयान मुखर्जी फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं और 2018 से इस फिल्म का प्रोडक्शन चल रहा है.

अमिताभ बच्चन इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति 13 की शूटिंग में बिजी हैं. केबीसी का फिनाले वीक चल रहा है. इसमें हर दिन कई बड़े सेलेब्स नजर आएंगे और बिग बी के साथ गेम खेलेंगे. बीते दिन आयुष्मान खुराना औऱ वाणी कपूर शो पर आई थी.

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!