1win1.az luckyjet.ar mines-games.com mostbet-casino-uz.com bible-spbda.info роскультцентр.рф
1win.com.ve 1wins.pl 1winz.com.ci aviators.cl lucky-jets.co tgasu.ru
Siddharth Shukla के निधन के बाद शहनाज गिल इनके साथ बिता रही समय

बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक निधन से उनकी दोस्त शहनाज गिल बुरी तरह टूट गई थी. एक्ट्रेस पिछले 3 महीने से सदमे में थी. उन्होंने सोशल मीडिया से भी दूरी बना ली थी. इस दौरान न तो वह कहीं जाती थी, व ही किसी से मिलती थी. आखिरी बार शहनाज को हौसला रख के प्रमोशन में देखा गया था. उस वक्त भी वह काफी दुखी दिखाई दे रही थी.

अब शहनाज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में शहनाज गिल पहली बार अपने मुस्कुराने की वजह ढूंढती नजर आ रही हैं. सिद्धार्थ के निधन के तीन महीने बाद शहनाज को अमृतसर के पिंगलवाड़ा इलाके के एक अनाथालय में देखा गया. इस दौरान वह बच्चों और वृद्ध के साथ समय बिताते हुए नजर आई.

उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में शहनाज को पहली बार इतना खुश देखा गया. वह कई सारे बच्चों के साथ बात करती हुई दिखाई. उनके साथ उन्होंने फोटोज भी खिचवाएं. शहनाज बुजुर्ग महिला और पुरुष के साथ भी नजर आई. उन्होंने सबका हाल-चाल पूछा और उनके आशीर्वाद लिए.

उनका यह वीडियो एक फैन ने शेयर किया है. जिसमें वह शहनाज एक बुजुर्ग महिला को गले लगाते हुए देखी जा सकती हैं. एक अन्य वीडियो में शहनाज जब बच्चों से मिलती हैं तो कभी हंसती और कभी उनसे बातें करती हैं. शहनाज ने हरे रंग का स्वेटर पहना हुआ है. इसके साथ उनके बाल खुले है. आंखों में उन्होंने चश्मा लगाया हुआ है. इस पूरे लुक में वह काफी खूबसूरत लग रही है.

आपको बता दें कि शहनाज गिल ने बिग बॉस में भी कहा था कि वह अपना बर्थडे पिंगलवाड़ा के स्पेशल बच्चों के साथ सेलिब्रेट करना पसंद करती है. शहनाज की हौसला रख हाल ही में रिलीज हुई है. जिसमें वह दिलजीत दोसांझ के साथ देखी गई. उन्होंने अपने बेस्ट फ्रेंड सिद्धार्थ को एक गाने से ट्रिब्यूट भी दिया है.

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!