; ब्रेकअप को लेकर सान्या मल्होत्रा का छलका दर्द, ब्रेकअप पर एक्ट्रेस ने की बात - Namami Bharat
ब्रेकअप को लेकर सान्या मल्होत्रा का छलका दर्द,   ब्रेकअप पर एक्ट्रेस ने की बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्राअपनी पर्सनल लाईफ को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया कि वह पिछले साल तक एक लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनिशन में थीं. साथ ही इसके टूटने की वजहों का भी जिक्र किया है. उन्होंने कहा कि ब्रेकअप उनके लिए ‘दिल दहला देने वाला’ था.

एक इंटरव्यू में सान्या मल्होत्रा ने बताया कि कैसे उन्होंने अपने एक्स बॉयफ्रेंड को फोन किया और उससे कहा कि वह इंटरव्यू में अपने रिलेशनशिप के बारे में बात कर सकती हैं, क्योंकि उनकी लेटेस्ट फिल्म मीनाक्षी सुंदरेश्वर लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप और शादी के इर्द-गिर्द घूमती है. एक्ट्रेस ने कहा कि वह ‘वो इसके बारे में बहुत अच्छे’ थे और उन्होंने हामी भरी कि वो इस बारे में बात कर सकती हैं.

सान्या मल्होत्रा ने कहा कि 2020 उनके लिए खुद को संभालने का साल था, यह वो समय था जब उनका आखिरी रिश्ता खत्म हुआ था और वो खुद को संभाल नहीं पा रही थी. उन्होंने कहा, “मेरा आखिरी ब्रेकअप मेरे लिए दिल दहला देने वाला था: चार साल लंबा, लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप तब शुरू हुआ जब मैं दिल्ली में रहती थी. जैसे ही हमारे बीच ,सबकुछ खत्म हुआ, लॉकडाउन लग गया और मैं मुंबई में अकेली थी. लेकिन मैंने इस सिचुएशन में समझने की कोशिश की कि चीजें काम क्यों नहीं करतीं. मैं यह भी समझ गई थी कि मुझे खुद पर काम करने की जरूरत है.”

सान्या मल्होत्रा ने आगे कहा, उन्हें अपने पिछले रिश्ते को लेकर कोई शिकायत नहीं है लेकिन दूरियों ने उनके और उनके बॉयफ्रेंड के बीच दरार पैदा कर दी. एक्ट्रेस ने कहा, “ओह, मेरा पिछला रिश्ता एकदम सही था. मैंने हाल ही में उसे फोन किया और उसे कहा कि चूंकि मेरी फिल्म लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप के बारे में है, इसलिए मैं सार्वजनिक रूप से हमारे बारे में बात कर सकता हूं. उसने मुझसे कहा, ‘ठीक है, आपको मुझे बताने की ज़रूरत नहीं है’. हमारे मामले में, दूरी ही एकमात्र मुद्दा था जिसका मैंने सामना किया.”

दरअसल वह खुद मुंबई में रहती हैं, इसलिए सान्या मल्होत्रा ने कहा कि वह भी चाहती थीं कि वह किसी के साथ रह सके और उसके साथ क्वालिटी टाइम बिता सके, जो कि उनके लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में पॉसिबल नहीं था. बता दें कि इस साल सान्या की दो  फिल्म रिलीज़ हुई हैं, दोनों नेटफ्लिक्स पर – पगलैट और मीनाक्षी सुंदरेश्वर. उनकी आने वाली फिल्मों में विक्रांत मैसी के साथ लव हॉस्टल और राजकुमार राव के साथ हिट शामिल हैं.

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!