1win1.az luckyjet.ar mines-games.com mostbet-casino-uz.com bible-spbda.info роскультцентр.рф
1win.com.ve 1wins.pl 1winz.com.ci aviators.cl lucky-jets.co tgasu.ru
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की आज तीसरी एनिवर्सरी है,  दुनिया के मोस्ट ट्रेडिंग कपल्स में से एक हैं

प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी खास पहचान बना चुकी हैं. प्रियंका शादी से पहले भी काफी पॉपुलर थीं लेकिन निक जोनस से शादी के बाद उनके फैन फॉलोइंग में इजाफा हुआ. आज ये दोनों पावर कपल के नाम से भी जाने जाते हैं. प्रियंका और निक 1 दिसंबर को अपना तीसरी मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस मौके पर जानें प्रियंका और निक की लव स्टोरी, जो किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रियंका और निक की पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी, उस समय दोनों ने बीच चंद मिनटों की बातचीत हुई थी. प्रियंका से मिलने के बाद ही निक उन पर दिल हार बैठे थे, जिसके बाद उन्होंने एक्ट्रेस से बात करने के लिए ट्विटर पर मैसेज किया. निक जोनस ने ट्विटर पर प्रियंका को मैसेज करते हुए लिखा था ‘मेरे दोस्तों को लगता है कि हम दोनों को मिलना चाहिए.’ इस मैसेज के रिप्लाई में प्रियंका ने लिखा- ‘मेरी टीम ये पढ़ सकती है. आप मुझे टेक्स्ट करें’, फिर यहीं से दोनों की बातचीत शुरू हो गई.

मेट गाला 2017 से पहले निक और प्रियंका की पहली मुलाकात वैनिटी फेयर ऑस्कर पार्टी में हुई. इसके बाद दोनों कई जगहों पर साथ देखे गए, निक ने शुरुआत में जब प्रियंका से अपने प्यार का इजहार किया तो एक्ट्रेस को लगा कि निक टाइम पास कर रहे हैं लेकिन समय के साथ दोनों की नजदीकियां बढ़ती चली गई.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रियंका ने पहली बार निक के साथ डेट पर जाने से इनकार भी कर दिया था, जब निक ने एक्ट्रेस से जनवरी 2017 में प्रेसिडेंट ओबामा की वाइट हाउस में होने वाली फेयरवेल पार्टी में चलने के लिए कहा था. बाद में प्रियंका ने बताया था कि उन्होंने अपनी शूटिंग की वजह से निक को मना किया था.

एक इंटरव्यू में प्रियंका ने यह भी बताया था कि शुरुआत में वह निक के संग अपने रिश्ते को लेकर गंभीर नहीं थीं क्योंकि उस समय एक्ट्रेस 35 साल की और निक महज 25 साल के थे. दोनों के बीच 10 साल का अंतर था, वहीं जब एक्ट्रेस उनसे मिलने लगीं तो उन्हें पता चला कि भले ही उम्र में निक उनसे 10 साल छोटे हैं लेकिन वह काफी समझदार हैं.

निक-प्रियंका एक-दूसरे को लेकर इतने सीरियस हो चुके थे कि जब निक ने प्रियंका को शादी के लिए प्रपोज किया तो महज 45 सेकंड में उन्होंने ‘हां’ कह दिया क्योंकि तब तक वह भी रिश्ते को लेकर गंभीर हो चुकी थीं. इसके बाद 1 दिसंबर 2018 को जोधपुर में दोनों शादी के बंधन में बंधे. यह शादी समारोह 3 दिन तक हुआ था, जो हिंदू और क्रिस्चन दोनों रीति-रिवाजों से हुई थी. शादी शाही अंदाज में संपन्न हुई थी.

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!