; AAP नेता प्रेम चौहान ने भाजपा शासित साउथ एमसीडी महापौर पर लगाया रिश्वत लेने का आरोप - Namami Bharat
AAP नेता प्रेम चौहान ने भाजपा शासित साउथ एमसीडी महापौर पर लगाया रिश्वत लेने का आरोप

दक्षिणी दिल्ली नगर निगम की आज की सदन बैठक में आम आदमी पार्टी से नेता प्रतिपक्ष प्रेम चौहान ने महापौर पर लाखों की रिश्वत लेने का आरोप लगाया है। नेता प्रतिपक्ष ने महापौर पर दिल्ली-नोएडा टोल रोड पर विज्ञापन लगाने वाली कंपनी से प्रति माह पांच लाख रुपए लेने का आरोप लगाया। जिसके बाद सदन में हंगामे की स्थिति उत्पन्न हो गई। प्रेम चौहान ने कहा कि उस कंपनी के लोग उनके पास आए और उन लोगों ने खुद बताया कि वह लोग प्रति माह 5 लाख रुपए रिश्वत के रूप में दक्षिण दिल्ली नगर निगम के महापौर को देते हैं। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि भाजपा शासित एमसीडी के नेता जिस प्रकार से भ्रष्टाचार में लिप्त हैं, आने वाले चुनाव में वही उनके पतन का कारण बनेगी

आम आदमी पार्टी से दक्षिण दिल्ली नगर निगम के नेता प्रतिपक्ष प्रेम चौहान ने बयान जारी करते हुए कहा, आज दक्षिणी दिल्ली नगर निगम की सदन बैठक थी। हर सदन बैठक में जब हम एमसीडी में बैठे भाजपा नेताओं के भ्रष्टाचार का विरोध करते हैं और उनसे जवाब मांगते हैं तो वह लोग जवाब देने की बजाए या तो नारेबाजी करने लगते हैं या तो मुद्दा ही बदल देते हैं। आज की सदन में भी कुछ ऐसा ही हुआ।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा, साउथ एमसीडी के जो महापौर हैं, वह दिल्ली-नोएडा टोल रोड पर विज्ञापन लगाने वाली कंपनी से प्रति माह पांच लाख रुपए की रिश्वत लेते हैं। इसकी पुष्टि खुद विज्ञापन लगाने वाली कंपनी ने किया है। भाजपा की एमसीडी जिस कंपनी से विज्ञापन लगवाती है, पहली बात तो वह सभी विज्ञापन अवैध रूप से लगाए जाते हैं। यह कंपनी कॉन्ट्रैक्ट के आधार पर काम करती है। इस विज्ञापन कंपनी के लोग खुद मेरे पास आए और कहा कि साउथ एमसीडी के महापौर मुकेश सूर्यान हमसे प्रति माह 5 लाख रुपए रिश्वत के रूप रूप में लेते हैं। इससे अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि भाजपा किस हद तक भ्रष्टाचार कर रही है।

उन्होंने कहा, आज की सदन बैठक में जब मैंने महापौर पर रिश्वत लेने का आरोप लगाया और उनसे जवाब मांगा तो वहाँ मौजूद भाजपा के लोग हंगामा करने लगे। जवाब देने से बचने के लिए उन लोगों ने ऐसी स्थिति बना दी कि मुद्दे को वही खत्म कर दिया गया। जब-जब आम आदमी पार्टी भाजपा के भ्रष्टाचार की पोल खोलने की कोशिश करती है, तब-तब यह लोग किसी न किसी प्रकार जवाब देने से बचते नज़र आए हैं। लेकिन जनता मूर्ख नहीं है, जनता सब देखती और समझती है। भाजपा शासित एमसीडी के नेता जिस प्रकार से भ्रष्टाचार में लिप्त हैं, आने वाले चुनाव में वही उनके पतन का कारण बनेगी।

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!