; भाजपा से रजिंदर लाडला, पत्नी हेमलता लाडला और बॉलीवुड अभिनेता ओमकार जेटली आम आदमी पार्टी में शामिल - Namami Bharat
भाजपा से रजिंदर लाडला, पत्नी हेमलता लाडला और बॉलीवुड अभिनेता ओमकार जेटली आम आदमी पार्टी में शामिल

*- मुझे एहसास हुआ कि मैं एक ऐसी पार्टी में काम कर रहा हूं जहां सिर्फ और सिर्फ भ्रष्टाचार हो रहा है- रजिंदर लाडला*

*- पार्टियां बहुत हैं लेकिन मैं सिर्फ आम आदमी पार्टी की कार्यशैली से प्रभावित हुआ- ओमकार जेटली*

*- आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता ने सभी का पार्टी में स्वागत किया*

*- ‘आप’ राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता और ‘आप’ विधायक संजीव झा ने टोपी और पटका पहनाकर सभी को पार्टी में शामिल किया*

केजरीवाल सरकार द्वारा स्कूल, अस्पताल, बिजली, पानी, सड़क और वाईफाई समेत तमाम क्षेत्रों में किए जा रहे ऐतिहासिक कार्यों से प्रभावित होकर लगातार लोग आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं। इसी क्रम में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता ने आज भाजपा से रजिंदर लाडला, पत्नी हेमलता लाडला और बॉलीवुड एक्टर-डायरेक्टर ओमकार जेटली का आम आदमी पार्टी में स्वागत किया। ‘आप’ राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता और ‘आप’ विधायक संजीव झा ने टोपी और पटका पहनाकर सभी को पार्टी में शामिल किया। इस दौरान आम आदमी पार्टी से आजादपुर मंडी के चेयरमैन आदिल खान भी मौजूद रहे।

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल सरकार की नीतियों और दिल्ली विकास मॉडल से प्रभावित होकर हर क्षेत्र से भारी संख्या में लोग ‘आप’ परिवार में शामिल हो रहे हैं। उसी श्रृंखला में भाजपा मंडल संयोजक रजिंदर लाडला अपनी पत्नी हेमलता लाडला के साथ आज आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं। रजिंदर जी भाजपा एस.सी मोर्चा जिला अध्यक्ष होने के साथ दिल्ली राज्य रेगर समाज के उपाध्यक्ष हैं। वह 2012 में भाजपा टिकट के लिए लड़े थे जिसमें उन्हें 9548 वोट मिले थे। 2017 में वह अकेले लड़े जिसमें उन्हें 4657 वोट मिले। मात्र 1200 वोटों से वह भाजपा से पीछे गए। रजिंदर जी के कई साथी भी आम आदमी पार्टी से जुड़ रहे हैं। इसमें पूर्व मंडल अध्यक्ष महेंद्र कुमार, युवा मोर्चा जिला प्रभारी विजय कुमार, ब्राह्मण समाज के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष अजय शर्मा और युवा मोर्चा मंत्री सुरज लाडला शामिल हैं। 

साथ ही आज एक ऐसी हस्ती पार्टी से जुड़ रही है जिसका नाता बॉलीवुड से है। अभिनेता-निर्देशक ओमकार जेलटी आज आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं। वह 2008 से एक सोशल एक्टिविस्ट के तौर पर भी काम कर रहे हैं। और यह बहुत ही अच्छी बात कि वह बेसहारा कुत्तों के लिए हर दिन मुफ्त खाना उपलब्ध कराते हैं। मुझे बेहद खुशी है कि इस प्रकार के नेक काम करने वाले लोग हमारी पार्टी से जुड़ रहे हैं। मैं सभी का आम आदमी पार्टी में हार्दिक स्वागत करता हूं।

आम आदमी पार्टी में शामिल होने पर रजिंदर लाडना ने कहा कि इस पार्टी में शामिल होने पर मैं बहुत ही सम्मानित महसूस कर रहा हूं। मैंने भाजपा को अपने जीवन के 23 साल दिए हैं, जहां मैंने हमेशा जनता के हित में काम करने का लक्ष्य बनाए रखा। लेकिन धीरे-धीरे मुझे एहसास हुआ कि मैं एक ऐसी पार्टी में काम कर रहा हूं जहां सिर्फ और सिर्फ भ्रष्टाचार हो रहा है। भाजपा शासित एमसीडी में भी जनता को विभिन्न तरीकों से परेशान किया जाता है। कोरोना के दौरान जब सभी की जेबें ढ़ीली हो गईं, बावजूद इसके भाजपा ने कर बढ़ा दिया। हमारे क्षेत्र में ज्यादातर व्यापार लेडीज चप्पलों का है, और भाजपा द्वारा कर बढ़ा दिए जाने के कारण सभी को बड़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। इसलिए मेरा मन किया कि मैं सीधा आम आदमी के चरणों में जा बसूं। इसलिए पिछले कई महीनों से मैं आम आदमी पार्टी में शामिल होने की कोशिश में लगा था और आखिर में आज वह दिन आ गया है।


ओमकार जेटली ने कहा कि जिस प्रकार का मेरा प्रॉफेशन है, हमें कई पार्टियों से जुड़ने के ऑफर आते रहते हैं। लेकिन मैंने आम आदमी पार्टी में शामिल होने का मन बनाया क्योंकि इस पार्टी की कार्यशैली से मैं बेहद प्रभावित हूं। मुझे एक्टिंग के साथ-साथ समाज की सेवा भी करना पसंद है। मुझे लगता है कि अरविंद जी की विचारधारा और नीतियों के साथ मिलकर मैं बखूबी समाज के विकास में योगदान दे सकूंगा।

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!