1win1.az luckyjet.ar mines-games.com mostbet-casino-uz.com bible-spbda.info роскультцентр.рф
1win.com.ve 1wins.pl 1winz.com.ci aviators.cl lucky-jets.co tgasu.ru
प्रदेश भाजपा महिला मोर्चा का डीजल दामों को लेकर प्रदर्शन, केजरीवाल सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन

प्रदेश भाजपा महिला मोर्चा द्वारा आज दिल्ली के अलग-अलग 9 स्थानों पर डीजल के दाम कम करने के लिए केजरीवाल सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया गया। मोर्चा अध्यक्षा श्रीमती योगिता सिंह ने करोल बाग में प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल जब सत्ता में आए थे तो उन्होंने वादा किया था कि वह दिल्ली में पेट्रोल और डीजल पर सबसे कम वैट लगाएंगे जिससे पेट्रोल और डीजल के दाम बाकी राज्यों से काफी कम होंगे लेकिन आज जब उनके खिलाफ भाजपा और दिल्लीवालों ने आवाज उठानी शुरु की तो उनकी आवाज को दबाने के लिए सिर्फ पेट्रोल के वैट में 8 रुपये की कम कर दिए। जबकि डीजल के दाम अभी भी आसमान छू रहे हैं। 

श्रीमती योगिता सिंह ने कहा कि मोदी सरकार ने पेट्रोल और डीजल दोनों के दाम कम कर दिए और बाकी के राज्यों ने भी लेकिन केजरीवाल सरकार ने सिर्फ पेट्रोल के दाम कम किए हैं। अरविंद केजरीवाल पूरी दुनिया में इस बात का ढिंढ़ोरा पीटते रहते हैं कि हमने महिलाओं के लिए बस टिकट फ्री कर दी, बिजली-पानी मुफ्त कर दी फिर डीजल का दाम कम करने में क्या परेशानी है। जबकि बाकी के राज्यों ने आसानी से कम कर दिये है। उन्होंने कहा कि अगर केजरीवाल डीजल के दामों में कमी करते हैं तो लोगों को मंहगाई में भी राहत मिलेगी पर अरविंद केजरीवाल को सिर्फ झूठे वायदें करने आते हैं। 

श्रीमती योगिता सिंह ने कहा कि भाजपा ने दिल्लीवालों के साथ मिलकर संघर्ष किया जिससे पेट्रोल की कीमत कम हुई वैसे ही डीजल की कीमत कम करने के लिए हमारा संघर्ष जारी रहेगा। 

प्रदेश भाजपा मीडिया प्रमुख श्री नवीन कुमार जिंदल ने बताया कि अगले दो दिनों तक दिल्ली भाजपा के विभिन्न मोर्चों द्वारा अलग-अलग स्थानों पर डीजल के दाम कम करने के लिए केजरीवाल सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा। उन्होंने बताया कि शुक्रवार और शनिवार को प्रदेश भाजपा महिला मोर्चा, पूर्वांचल मोर्चा, अनुसूचित जाति मोर्चा, ओबीसी मोर्चा एवं अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यकर्ताओं द्वारा प्रदेश पदाधिकारियों के नेतृत्व में विरोध प्रदर्शन होगा। 

दिल्ली के पटेल नगर, तिगड़ी, ब्रिटानिया चौक, बस स्टैंड आदर्श नगर, नाहरपुर चौक, भलस्वा चौक, बुराड़ी चौक एवं दुर्गापुरी चौक पर हुए विरोध प्रदर्शन में प्रदेश भाजपा महिला मोर्चा महामंत्री श्रीमती टीना शर्मा एवं डॉ. मोनिका पंत, मोर्चा उपाध्यक्ष श्रीमती अरुणा रावत, श्रीमती श्याम बाला छिल्लर, श्रीमती रेनू सिंह, श्रीमती प्रियल भारद्वाज एवं श्रीमती टीना अहूजा, मोर्चा मंत्री श्रीमती मीरा पहाड़िया, श्रीमती भारती बंसल एवं सुश्री वैशाली पोद्दार, मोर्चा कोषाध्यक्ष श्रीमती शीला जैन, मोर्चा की जिला अध्यक्षा श्रीमती शिखा भारद्वाज, श्रीमती अनिता जरियाल, श्रीमती सारिका गुप्ता, श्रीमती कुसुम तोमर सहित अन्य महिला मोर्चा की पदाधिकारी सहित कार्यकर्ता उपस्थित थे। 

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!