; BIGG BOSS-15: करण कुंद्रा ने प्रतीक सहजपाल को उठाकर जमीन पर पटका, भड़क उठे फैंस - Namami Bharat
BIGG BOSS-15: करण कुंद्रा ने प्रतीक सहजपाल को उठाकर जमीन पर पटका, भड़क उठे फैंस

बिग बॉस सीजन 15 इन दिनों प्रतियोगियों के बीच लड़ाई झगड़े को लेकर सुर्खियों में हैं। बिग बॉस के लगातार सख्ती के बावजूद कंटेस्टेंट एग्रेसिव होकर घर की चीजों को नुकसान पहुंचा रहे हैं।इसके अलावा एक दूसरे को बुरी तरह से हर्ट कर रहे हैं।

बता दें  इसी बीच शो का नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कंटेस्टेंट करण कुंद्रा और प्रतीक सहजपाल एक टास्क के दौरान एक-दूसरे के साथ हाथापाई करते दिखाई दे रहे हैं। इतना ही इस हाथापाई में करण कुंद्रा इतने हिंसक हो जाते हैं कि वो प्रतीक को जमीन पर पटक देते हैं। इस वीडियो सामने आने के बाद दर्शक बिग बॉस और करण कुंद्रा को ट्रोल करने लगे हैं और एक्टर को घर से बाहर की मांग करने लगे हैं। 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस वीडियो में देख सकते हैं कि  ‘कागज काटने’ के टास्क में प्रतीक सहजपाल, करण कुंद्रा के हाथ से कागज छिनने की कोशिश करते हैं। करण अपना पहले बचाव करते हैं हालांकि वह कामयाब नहीं हो पाते हैं। ऐसे में दोनों के बीच लड़ाई हो जाती हैं। इस दौरान करण ने प्रतीक को उठाकर फ्लोर पर पटक देते हैं। जय भानुशाली ने इस पर आपत्ति जताते क्योंकि जय और प्रतीक एक ही टीम का हिस्सा थे। वहीं, तेजस्वी प्रकाश ने करण का समर्थन करते हुए एक्टर का बचाव करती देखी गई। 

सोशल मीडिया यूजर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है- करण कुंद्रा  ने प्रतिक को पिन किया और फिर उन्हें फर्श पर पटक दिया लेकिन कोई उससे सवाल नहीं करेगा। अगर प्रतीक ने ऐसा किया होता तो हमारे मेजबान समेत सभी उस पर टूट पड़ते। बिग बॉस करण कुंद्रा पर इतना एहसान क्यों ??। इसे घर से बाहर निकालो।

 एक दूसरे यूजर ने बिग बॉस से सवाल करते हुए और उन पर पार्शलिटी का आरोप करते हुए लिखा – एक को सिर्फ धक्का देने के लिए बाहर फेंक दिया गया और दूसरे को अत्यधिक शारीरिक हिंसा करने के लिए डांटा भी नहीं गया। यह कैसे उचित है यदि बीबी का मूल नियम भौतिक नहीं है? पक्षपाती मत बनो! एविक्ट करण कुंद्रा।

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!