उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा के टेस्ट-ट्यूब बेबी बयान पर दो धड़ों में बटीं भाजपा
309

गोण्डा। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा का माता सीता पर दिए गए टेस्ट-ट्यूब बेबी बयान पर भाजपा में ही दो धडा नज़र आ रहा है… जहाँ एक तरफ उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा माता सीता की तुलना टेक्नोलॉजी से जोड़ते हुए टेस्टट्यूब बेबी से कर रहे है वहीं प्रदेश सरकार के राज्यमंत्री महेंद्र सिंह इसको आस्था से जोड़ते हुए लोगों को इसे न मानने की सलाह दे रहे हैं। राज्यमंत्री महेंद्र सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कतई सवाल ही नहीं उठता इसको मानने का, जो करोडों लोग मानते हैं उसको माने।

गोंडा पहुंचे सूबे के ग्राम विकास राज्य मंत्री महेंद्र सिंह ने डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के माता सीता पर दिए विवादित बयान से बचते नज़र आये और दिनेश शर्मा के बयान से किनारा काटते हुए कहा कि कतई सवाल ही नहीं उठता इसको मानने का, करोड़ों लोग जो मानते उसको माने,  माता सीता हमारी माँ है, भगवान राम हमारे आराध्य, जो उन्होंने कहा उसको सुन लिया यही बात खत्म, इस पर कोई विवाद नहीं है।

ग्राम विकास राज्यमंत्री महेंद्र सिंह के बयान से साफ नजर आता है कि भाजपा में ही दो धड़ जो उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा के बयान से इत्तेफाक रखते है। महेंद्र सिंह ग्राम विकास कार्यों की समीक्षा करने गोंडा पहुंचे थे।

Leave a Reply