; पियूष मिश्रा की वर्षों पुरानी वीडियो हर सोशल मीडिया हैंडल पर चल रही है लूप में - Namami Bharat
पियूष मिश्रा की वर्षों पुरानी वीडियो हर सोशल मीडिया हैंडल पर चल रही है लूप में

बेहतरीन कलाकार, लेखक, म्यूजिशियन, प्रोड्यूसर और लाजवाब कवि पियूष मिश्रा ने जब से देसी माइक्रोब्लॉगिंग ऐप, कू पर सक्रियता दिखाई है, फैंस का जमावड़ा सिर्फ और सिर्फ उनके ही हैंडल पर देखने को मिल रहा है। जी हाँ, हम बात कर रहे हैं, पियूष के हैंडल से पोस्ट की गई वर्षों पुरानी उस वीडियो की, जो उन्होंने महज़ तीन दिनों पहले पोस्ट की थी। लेकिन इसका सबब यह रहा कि कू के साथ ही लगभग हर सोशल मीडिया हैंडल पर यह वीडियो लूप में चल रही है।

बता दें कि उनके इस वीडियो में वे दिग्गज अभिनेता फारुख हुसैन और मनोज बाजपेयी के साथ नज़र आ रहे हैं। 

इस शो में गाई थी कविता 

पियूष मिश्रा और मनोज बाजपेयी का यह वायरल वीडियो जी टीवी के चर्चित शो ‘जीना इसी का नाम है’ का है, जिसे दिग्गज अभिनेता फारुख शेख होस्ट करते थे। शो का कॉन्सेप्ट कुछ यूँ था कि इसके अंतर्गत फिल्मी दुनिया की चर्चित हस्तियों को बुलाया जाता था और उनके संघर्षों और उपलब्धियों पर बात की जाती थी। शो में कलाकार के परिवार, दोस्तों और करीबियों को भी बुलाकर सरप्राइज दिया जाता था। 

शामिल हुए थे मनोज बाजपेयी के साथ 

शो के एक एपिसोड में प्रसिद्द लेखक पियूष मिश्रा और अभिनेता मनोज बाजपेयी शामिल हुए थे। शो के दौरान दोनों अपने संघर्षों के दिनों को याद करते हुए एक खूबसूरत कविता गाई थी। यानी इस वीडियो में पियूष मिश्रा को मनोज बाजपेयी के साथ सुर में ‘वो पुराने दिन’ कविता गाते हुए देखा जा सकता है। यह वीडियो पिछले दिनों अन्य सोशल मीडिया हैंडल पर खूब वायरल हुआ था और अब कू ऐप पर पियूष मिश्रा ने इसे शेयर किया है। 

वर्षों पुराना है साथ 

पियूष मिश्रा और मनोज बाजपेयी का साथ वर्षों पुराना है। एनएसडी से पासआउट होने के बाद पियूष ने दिल्ली में बतौर थिएटर एक्टर अपनी पारी शुरू की थी। एनके शर्मा के साथ मिलकर उन्होंने थिएटर ग्रुप एक्ट वन शुरू किया था, जिससे मनोज बाजपेयी, गजराज राव और आशीष विद्यार्थी जैसे बेहतरीन कलाकार जुड़े। वर्ष 2007 में आई फिल्म 1971 को पियूष मिश्रा ने लिखा था, जिसमें मनोज बाजपेयी ने मुख्य किरदार निभाया था।

दरअसल हमेशा सुर्खियों में बने हमारे दिग्गज हिंदी कवि पियूष मिश्रा को कुछ समय पहले देसी माइक्रोब्लॉगिंग ऐप, कू पर देखा गया, जिसके बाद से पियूष का हर एक प्रशंसक उनके पोस्ट का इंतज़ार कर रहा है। आखिरकार वह दिन आ ही गया और पियूष ने विगत दिनों में एक नहीं, बल्कि दो पोस्ट की हैं। पहली पोस्ट में उन्होंने एक खूबसूरत-सी कविता लिखी, जो कू पर उनकी सक्रियता को दर्शाती है। वहीं दूसरी पोस्ट में पियूष ने एक कैप्शन के साथ वीडियो साझा की, जिसमें वे फारुख हुसैन और मनोज बाजपेयी के साथ नज़र आ रहे हैं।                           

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!