; फिल्म 'आमदनी अठन्नी खर्चा रुपइया' को पूरे हुए 20 साल, गोविंदा के भांजे विनय आनंद ने शेयर किया पोस्ट - Namami Bharat
फिल्म ‘आमदनी अठन्नी खर्चा रुपइया’ को पूरे हुए 20 साल, गोविंदा के भांजे विनय आनंद ने शेयर किया पोस्ट

पटना कॉमेडी-ड्रामा आमदनी अठन्नी खर्चा रुपइया को 20 साल पूरे हो गए। यह फिल्म 2001 में रिलीज हुई थी। यह फिल्म एक तमिल फिल्म ‘वीरालुक्केठा वीक्कम’ की हिंदी रीमेक थी।  फिल्म में गोविंद, जॉनी लीवर, चंद्रचूर, तबू, जूही चावला जैसे कई बड़े सेलेब्स थे। फिल्म बड़े पर्दे पर हिट रही थी। इसके अलावा इसे टीवी पर भी बहुत पसंद किया गया था। फिल्म के 20 साल पूरे होने पर गोविंदा के भांजे और मूवी के अभिनेता विनय आनंद ने माइक्रोब्लागिंग एप कू पर पर फिल्म को एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि 20 साल कम्पलीट हुए मेरी फिल्म के , आप लोगों ने देखी होगी।

बता दें कि  फिल्म आमदनी अठन्नी खर्चा रुपइया की कहानी मध्यम वर्ग के तीन परिवारों के इर्द-गिर्द घूमती है जिसमें तीनों पति अपनी पत्नियों की इज्जत नहीं करते, साथ ही अपनी आमदनी से ज्यादा खर्चा करते हैं। इस बीच वो कई तरह की समस्याओं में फंसते हैं।

गोविंदा के साथ हिट रही विनय की जोड़ी

बॉलीवुड के जाने माने कलाकार गोविंदा के भांजे विनय आनंद ने बॉलीवुड में एंट्री लो मैं आया से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। बाद में उनकी पहचान एक सफल भोजपुरी एक्टर के तौर पर बन गई। विनय अभी तक इंडस्ट्री में कई हिट फिल्में दे चुके हैं। विनय को भोजपुरी फिल्मों का गोविंदा भी कहा जाता है। रियल मामा -भांजे की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर पहले भी नज़र आ चुकी है। इस रियल मामा गोविंदा भांजा (विनय) की जोड़ी को सिल्वर स्क्रीन पर आमदनी अठन्नी खर्चा रुपइया कॉमेडी मूवी पहले देखा जा चुका है और दर्शकों को ने पसंद भी किया था।

विनय आनंद अपनी अगली फिल्म की शूटिंग भी कर रहे है जिसके बारे में उन्होने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर जानकार दी है पर अभी तक मूवी का नाम और रिलीज़ डेट  नहीं बताई है

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!