; बिग बॉस 15- रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी में हुई लड़ाई, भाई राजीव अदातिया से भिड़ी शमिता शेट्टी - Namami Bharat
बिग बॉस 15-  रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी में हुई लड़ाई, भाई राजीव अदातिया से भिड़ी शमिता शेट्टी

बिग बॉस 15’ में बढ़ते दिन के साथ नए ट्विस्ट आते जा रहे हैं. हाल में शुरू हुए ‘टिकट टू फिनाले’ टास्क की वजह से घरवालों के बीच तनाव और कंपीटिशन बढ़ता जा रहा है. शो के लेटेस्ट एपिसोड में देखा गया कि दो सबसे अच्छी करीबी दोस्त और वीआईपी रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी के बीच तीखी बहस हुई. दोनों ने शो में एक साथ वाइल्ड कार्ड एंट्री की थी. लेटेस्ट एपिसोड में टिकट टू फिनाले टास्क में कंटेस्टेंट्स पर चर्चा करते-करते दोनों के बीच बहस शुरू हो गई और बात इतनी बढ़ गई की दोनों एक-दूसरे से दूर रहने के लिए कहने लगे.

गुरुवार के एपिसोड में हमने देखा कि देवोलीना ने रश्मि के प्रति अपनी नाराजगी जाहिर की. देवोलीना टास्क में रश्मि के हालिया फैसलों के बारे में सफाई मांगने की कोशिश कर रही थीं. दूसरी ओर, रश्मि ने दावा किया कि वह अच्छी तरह से जानती है कि उसे खेल में देवोलीना उन्हें साइडलाइन कर रही हैं. रश्मि के ये कहने पर देवोलीना ने को-कंटेस्टेंट उमर रियाज को इस लड़ाई में घसीट लिया. जैसे ही देवोलीना ने उमर का नाम का लिया, रश्मि ने अपना आपा खो दिया.

रश्मि  ने गुस्से में देवोलीना को कहा, “बार बार उमर पर क्या पहुंच जाती हो. अरे रश्मि देसाई खड़ी है बात कर ना.” दो साथी और करीबी दोस्तों के बीच अचानक हुई इस लड़ाई ने निश्चित रूप से कई लोगों को हैरान कर दिया. ‘टिकट टू फिनाले’ टास्क कई करीबी कंटेस्टेंट्स के बीच की दरार को दिखाने में कामयाब रहा है. शमिता शेट्टी भी लेटेस्ट एपिसोड में अपने भाई राजीव अदातिया के साथ तीखी बहस करते हुए दिखाई दी.

राजीव-शमिता में हुई बहस

हालांकि मेकर्स ने इस पूरे घटनाक्रम प्रोमो भी शेयर किया है. प्रोमो में शमिता, निशांत भट, राजीव, उमर, प्रतीक सहजपाल, करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश पीठ पर बैग लिए सीढ़ियों पर नजर आ रहे हैं. राजीव ने शमिता को निशांता की बोरी से कुछ घास निकालने के लिए कहते हैं. जबकि शमिता कहती हैं कि वह पहले ही उसे निकाल चुकी हैं. फिर वह राजीव को उमर से करण कुंद्रा की बोरी खाली करने के लिए कहती हैं.

उमर रियाज ने नहीं मानी राजीव की बात

शमिता के कहने पर राजीव उमर से करण की बोरी खाली करने के लिए कहते हैं. उमर ऐसा करने से मान कर देते हैं. फिर राजीव को गुस्सा आता है और वह उमर को लताड़ते हुए कहते हैं,”मैंने कल तुम्हारे लिए किया था अब तुम मेरे लिए करो.” उमर फिर ऐसा नहीं करते.

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!