; बर्थ डे गर्ल रवीना टंडन का फिटनेस मंत्र है बड़ा सिंपल - Namami Bharat
बर्थ डे गर्ल रवीना टंडन का फिटनेस मंत्र है बड़ा सिंपल

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन आज 47 साल की हो गईं हैं. रवीना आज के दौर की एक्च्रेस को टक्कर देती हैं. इस उम्र में अपनी फिटनेस और स्किन का रवीना काफी ध्यान रखती हैं. वो न सिर्फ वर्कआउट करती हैं बल्कि अच्छी और सेहत भरी डाइट भी लेती हैं.

एक्ट्रेस रवीना टंडन 4 बच्चों की मां हैं, जिनमें पूजा और छाया नाम से दो बेटियां गोद ली हुई हैं. पूजा की उम्र 11 साल और छाया 8 साल थी, जब उन्हें गोद लिया गया था. रवीना ने हमेशा ही मां के तौर पर अपनी जिम्मेदारी समझी. बेटियों को पढ़ाया-लिखाया और उनकी शादी करवाई.

रवीना टंडन वर्कआउट

रवीना टंडन अपनी बॉडी को शेप में रखने के लिए योगा करती हैं. उनका इंस्टाग्राम अकाउंट इस बात का सबूत है कि रवीना अपनी फिटनेस को लेकर कितनी सीरियस रहती हैं. योगा के अलावा उनके फिटनेस मंत्र में कार्डियो और स्वीमिंग भी शामिल होते हैं. जब रवीना को एक्सरसाइज करने का मन नहीं करता तब वो वॉक पर जाना या थोड़ी देर रनिंग करना पसंद करती हैं.

रवीना टंडन डाइट प्लान

रवीना ऑर्गेनिक फूड को अपनी डाइट का हिस्सा बनाने में यकीन रखती हैं. रवीना ज्यादातर अपने फार्म पर उगाई हुई सब्जियों और मसालों का इस्तेमाल करती हैं. इतना ही नहीं, जो घी वो अपने खाने में इस्तेमाल करती हैं उसे भी एक्ट्रेस के घर पर ही तैयार किया जाता है. दोपहर को रवीना दाल, सब्जी, चावल, रोटी और दही खाती हैं. इसके अलावा उन्हें मीठा खाना भी पसंद है. रवीना घर पर ही बनाई गई खोए की बर्फी की फैन है, जिसे वो अक्सर खाती हैं. वहीं, नारियल पानी को रवीना अपनी डाइट में जरूर शामिल करती हैं.

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!