; 'अंतिम' पहली बार आमने-सामने होंगे जीजा-साले - Namami Bharat
‘अंतिम’ पहली बार आमने-सामने होंगे जीजा-साले

निकिता सिंह: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने अपनी फिल्म ‘अंतिम’ का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया है. इस फिल्म में उनके साथ आयुष शर्मा भी नजर आ रहे हैं. इस पोस्टर को शेयर करते हुए सलमान खान ने सोशल मीडिया पर लिखा, “बुराई के अंत की शुरुआत। गणपति बप्पा मोरया.” 

सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म अंतिम का आज फर्स्ट लुक जारी हो गया है. इस फिल्म में सलमान अपने जीजा आयुष शर्मा के सामने नजर आएंगे. फिल्म का फर्स्ट लुक बेहद जबरदस्त है. इस फिल्म को खुद सलमान खान ने प्रोड्यूस किया. सलमान ने अब अपने जीजा आयुष शर्मा के कैरियर को रफ़्तार देने का बेडा उठाया है. 

सलमान ने अपने फैंस को यह तोहफा गणेश चतुर्थी के मौके पर दिया है. अब देखना यह होगा आयुष शर्मा सलमान की उम्मीदों पर कितना खरे उतरते हैं.

कैसा है फिल्म अंतिम का पोस्टर?

पोस्टर डिजाइन इंटेंस है और दो प्रमुख पुरुषों के बीच एक महाकाव्य संघर्ष को दर्शाता है, फिल्म अंतिम की कहानी मुख्य रूप से एक पुलिस वाले और अलग-अलग विचारधारा वाले गैंगस्टर के इर्द-गिर्द घूमती है, दो-नायकों वाली फिल्म, अंतिम पूरी तरह से दो अलग-अलग दुनिया और विचारधाराओं के दो नायकों को आमने-सामने लाती है, जिससे एक रैवेनिंग और रोंगटे खड़े कर देने वाला अंत देखने मिलता है.

News Reporter
error: Content is protected !!