; तारा सुतारिया-अहान शेट्टी की फिल्म 'तड़प' आज रिलीज होगी - Namami Bharat
तारा सुतारिया-अहान शेट्टी की फिल्म ‘तड़प’ आज रिलीज होगी

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की फिल्म तड़प आज रिलीज हो रही हैं. अहान इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कर रहे है. अहान के साथ तारा सुतारिया, सिकंदर खेर और स्वाति कपूर जैसे स्टार्स फिल्म में हैं. फिल्म को लेकर ट्विटर पर मीडिया यूजर्स अलग- अलग तरह के रिएक्शन दे रहे है.

मिलन लुथरिया के निर्देशन में बनी फिल्म तड़प सुपरहिट तेलुगु फिल्म आरएक्स 100 का हिंदी रीमेक है. फिल्म के रिलीज के एक दिन पहले मुंबई में स्पेशल स्क्रीनिंग आयोजित की गई थी, जिसमें काजोल, सलमान खान, सोहेल खान, अरबाज खान, इम्तियाज अली, भाग्यश्री, संगीता बिजलानी, जैकी श्रॉफ और उनकी वाइफ आएशा श्रॉफ, हिमेश रेशमिया,अरशद वारसी, रिया चक्रवर्ती जैसे स्टार्स शामिल हुए थे. फिल्म में ‘तुमसे भी ज्यादा’, ‘तेरे शिवा जग में’, ‘तू मेरा होगा है’ और ‘होए इश्क ना’ जैसे गाने सुनने को मिलेगा. इसके गाने इरशाद कामिल ने लिखे हैं और इसका म्यूजिक प्रीतम ने दिया है.

वहीं, ट्विटर पर एक मीडिया यूजर ने तड़प का रिव्यू देते हुए लिखा, उत्कृष्ट निर्देशन, अच्छी पटकथा. एक अन्य यूजर ने लिखा, सुपहरहिट. इधर फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान (केआरके) ने भी फिल्म के बारे में अच्छा लिखा था. उन्होंने लिखा था, अहान शेट्टी ने शानदार एक्टिंग की है और भविष्य के सुपरस्टार हैं. इसका मतलब है कि साजिद नाडियाडवाला ने इंडस्ट्री को एक और स्टार दिया है.

फिल्म तड़प को लेकर कई सेलेब्स अहान शेट्टी की शुभकामनाएं दे रहे हैं. साथ ही उसकी एक्टिंग की तारीफ भी कर रहे है. सलमान खान ने फैंस से फिल्म देखने के लिए रिक्वेस्ट किया. जबकि अर्जुन रामपाल, क्रिकेट कॉमेंटेटर आकाश चोपड़ा, ईशा देओल स्टारकिड का हौसला अफजाई में कोई कसर नहीं छोड़ रहे.

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!