विदेशी धरती से साजिश के तहत दी जा रही विधायकों की धमकियाँ – स्वामी प्रसाद
129

बहराइच। केंद्र की भाजपा सरकार के चार साल पूरे होने पर शनिवार को जिला प्रभारी व सूबे के श्रम एवं सेवायोजन मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की साख सिर्फ भारत में ही नहीं, दुनिया में भी बढ़ी है। विकास भवन सभागार में दोपहर में जिला प्रभारी मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने संवाददाताओ से कहा कि प्रधानमंत्री मोदी सिर्फ देश के जन-जन में ही नहीं बसे हैं, बल्कि पूरा विश्व उनके नेतृत्व क्षमता का कायल है। अब वे दुनिया के शीर्ष नेताओं में शुमार हैं।

स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि हमारी सरकार में सबका साथ व सबका विकास हो रहा है । बसपा सुप्रीमो मायावती समेत अन्य विपक्षी दलों  की ओर से केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार की नीतियों पर सवाल उठाने पर उन्होंने कहा कि हम अपनी उपलब्धियों को बता रहे है तो विरोधियों के पेट में दर्द क्यों हो रहा है। बाकी मायावती तो अपने जश्न में करोड़ो रूपये खर्च करती रही है । भाजपा विधायकों को धमकी मिलने के मामले पर स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि यह विदेश की धरती से साजिश के तहत किया जा रहा है, इस पर जाँच हो रही है विधायक निश्चित  हैं उन्हें कोई डर नहीं।

सुप्रीम कोर्ट के जजों द्वारा लोक तंत्र पर खतरे सम्बंधित बयान पर उन्होंने कहा कि- कहने-कहने का अपना विषय वस्तु होता है किस विषय पर कहा माने वह रखता है लेकिन जहाँ तक देश के लोकतंत्र की बात है उसको कोई खतरा नहीं है । इस मौके पर महसी विधायक सुरेश्वर सिंह, जिलाध्यक्ष श्यामकरन टेकड़ीवाल, सांसद प्रतिनिधि हरिश्चंद्र गुुप्त मौजूद रहे।

-गौरव पटवा

Leave a Reply