1win1.az luckyjet.ar mines-games.com mostbet-casino-uz.com bible-spbda.info роскультцентр.рф
1win.com.ve 1wins.pl 1winz.com.ci aviators.cl lucky-jets.co tgasu.ru
रेखा की ‘माँ’ सावित्री पर बनी फिल्म, रेखा 6 बहनों के साथ दिखी कुछ यूं

अपनी खूबसूरत अदाओं के लिए पहचानी जाने वाली रेखा का 6 बहनों के साथ एक फोटो वायरल हो रहा है। इस फोटो के वायरल होने की वजह रेखा की तीसरी मां सावित्री है। दरअसल रेखा कि तीसरी मां पर साउथ सिनेमा में तमिल और तेलुगु भाषा में फिल्म बनी है, जिसका नाम है नदिगार्इर  थिलगाम और महानति। बता दें कि 6 बहनों कि ये तस्वीर 2016 में चेन्नई में एक अस्पताल के उद्घाटन के दौरान खीचीं गई थी।

शायद ये आप भी जानते हो कि रेखा को बहुत ही कम अपने परिवारों के साथ देखा गया है, खासकर बहनों के साथ। इसलिए ये तस्वीर ज्यादा वायरल हो रही है। बता दें कि, रेखा के पिता जेमिनी गणेशन की तीन पत्नियां है। पहली पत्नी का नाम अलमेलु है, दूसरी पत्नी का नाम पुष्पवल्ली और तीसरी पत्नी का नाम सावित्री है। अलमेलु से रेवती, जया, कमला और नारायणी नाम की ये 4 बेटियां है। दूसरी पत्नी पुष्पवल्ली से रेखा और राधा है। तीसरी पत्नी सावित्री से बेटी विजया और बेटा सतीश कुमार है। सावित्री साउथ एक्ट्रेस थीं, जिन्होंने दक्षिण भारत की सभी चारों भाषाओं को मिलाकर कुल 260 फिल्मों में काम की थी। वे फिल्में डायरेक्ट और प्रोड्यूस भी किया करती थीं।

तेलुगु भाषा में बनी फिल्म रिलीज होने के बाद ऐसी खबरें सामने आ रही है कि जेमिनी गणेशन की पहली पत्नी की बेटी कमला इस फिल्म को लेकर खुश नही है, क्योंकि इस फिल्म में उनके पिता यानि कि जेमिनी गणेशन के किरदार को गलत तरीके से पेश किया गया है। कमला का कहना है कि उनके पिता असल जिंदगी में ऐसे नही थे, जैसे इस फिल्म में दिखाया गया है।

बता दें कि ये फिल्म 11 मई को रिलीज बॉक्स ऑफिस में रिलीज हो चुकी है। जो कि दक्षिण भारत और अमेरिका में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इस फिल्म में सामंथा प्रभु अक्कीनेनी और विजय देवराकोंडा हैं।

– तृप्ति 

News Reporter
error: Content is protected !!